Vivo X20 Plus UD, वो फ़ोन जिसमे आपको इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है, ने एक और टेस्ट पास कर लिया है। इस टेस्ट को पास करके विवो के इस फ़ोन ने बता दिया है की यह नयी टेक्नोलॉजी टिकाऊ भी है और विश्वशनीय भी है।(Read in English)

अगर आपको याद हो तो Vivo X20 Plus UD दुनिया का पहला स्मार्टफोन था जिसमे इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया था। यह फ़ोन स्क्रीन पर एक सामन्य से टेप करने से अनलॉक हो जायेगा जो फुल-व्यू डिस्प्ले युक्त फ़ोनों के लिए काफी असरदार है। लेकिन इस सुविधा की सफलता के बावजूद इसकी विश्वसनीयता पर थोडा संदेह था।

यह भी पढ़े: BlackBerry का Bezel-less डिस्प्ले युक्त फ़ोन ‘Ghost’ होगा जल्द ही इंडिया में लांच

Vivo X20 Plus Durability Test

JerryRigEverthing, की सहायता से अब हमारे पास इसका जवाब है। जिन्होंने अपने सामान्य दिनों की तरह की इस फ़ोन के टेस्ट की विडियो को पोस्ट किया है।

फ़ोन में दिया गया अंडर-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर कुछ खरोचों के बाद भी काफी अच्छे से काम कर रहा था। जो यह दर्शाता है की Vivo X20 Plus UD के फिंगरप्रिंट सेंसर को खरोच लगने से कोई भी फर्क नहीं पड़ा है।

यह भी पढ़े: Mi 7 स्नैपड्रैगन 845 के साथ हो सकता है जून में लांच, Mi Mix 2S होगा 27 मार्च को पेश

फिंगरप्रिंट सेंसर की ही तरह बाकि फ़ोन भी काफी टिकाऊ प्रतीति होता है क्योकि चैनल द्वारा किये गये सभी टेस्ट जैसे फ़ोन को मोड़ना, डिस्प्ले को जलाना आदि सभी को पास किया।

लेकिन इस विडियो का अंत थोडा सुखद नहीं हुआ. विडियो के अंत में Vivo X20 Plus UD का टेस्ट करते समय  फ़ोन के फिंगरप्रिंट सेंसर को टूटी हुई डिस्प्ले से उपयोग करने का प्रयास कर रहे तो दुर्भाग्य से डिस्प्ले ने काम करना बंद कर दिया जिस से अभी भी कुछ जवाब मिलने रह गए है।

Vivo X20 UD Scratch Test Video

ड्यूल कैमरा और 18:9 डिस्प्ले वाले सर्वश्रेष्ठ फ़ोन्स

 

 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here