शाओमी का गेमिंग स्मार्टफोन ब्लैकशार्क 13 अप्रैल को चीन में लांच होने वाला है लेकिन इवेंट से पहले ही फोन की लाइव इमेज लीक हो गयी है। हम वैसे भी इस फोन के बारे में डिजाईन, स्पेसिफिकेशन के जुडी काफी जानकारी प्राप्त कर चुके है। (Read in English)

अब ब्लैकशार्क से सम्बंधित एक और लीक सामने आया है जिसमे फोन को सामने से एक्टिव डिस्प्ले से साथ दिखाया गया है। कुछ दिनों पहले पेश हुए टीज़र से आगे तुलना करे तो यह डिवाइस काफी कुछ मिलती जुलती है। जो उम्मीद को बढाती है की एक गेमिंग स्मार्टफोन सामने की तरफ से कैसा दिखाई देता है।

This slideshow requires JavaScript.

यह भी पढ़िए: Xiaomi Mi Mix 6X हो सकता है 25 अप्रैल को चीन में लांच

Black Shark गेमिंग फोन के फीचर (आपेक्षित)

इमेज के अनुसार, फ़ोन में ऊपर और नीचे की तरफ मोटा बेज़ेल और थोडा सा घुमावदार ग्लास दिया जायेगा। फोन में स्क्रीन रेश्यो 16:9 होने की उम्मीद है जो एक गेमिंग फोन के हिसाब से संतोषजनक है। फोन में सामने की तरफ ही स्क्रीन के नीचे फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।

पीछे की तरफ फोन को देखे तो आपको थोडा खुरदुरे डिजाईन के साथ ब्लैक-शार्क नाम और ‘लोगो’ दिया गया है। फोन में ड्यूल रियर कैमरा और LED फ़्लैश भी दिखाया गया है और गेमिंग फोन होने के कारण कुछ ऐड-ऑन एक्सेसरीज भी दी जा सकती है।

यह भी पढ़िए: 15 बेहतरीन Vivo V9 फीचर, टिप्स और ट्रिक्स

स्पेसिफिकेशन की बात करे तो, डिवाइस में आपको एक FHD+ डिस्प्ले बेहतर रिफ्रेश रेट के साथ दी जा सकती है। प्रोसेसेर के रूप में स्नैपड्रैगन 845 चिपसेट के साथ 8GB रैम दी जा सकती है। फोन में एंड्राइड ओरियो आधारित यूजर इंटरफ़ेस के साथ 4000mAh की बैटरी दी जा सकती है।

वैसे अभी तक शाओमी ने या उसके गेमिंग ब्रांड BlackShark ने स्पेसिफिकेशन के बारे में कोई आधिकारिक घोषणा या कोई भी जानकारी नहीं दी है इसलिए लांच इवेंट पर किसी भी बदलाव की बात से इन्कार नहीं किया जा सकता है। BlackShark की कीमत और उपलब्धता से सम्बन्धित सभी जानकारी 13 अप्रैल को होने वाले इवेंट के दौरान ही पता चल पाएंगी। इसलिए अधिक जानकारी के लिए बने रहिये हमारे साथ!!!

Nokia 7 Plus या Xiaomi Redmi Note 5 Pro की तुलना; कौन है बेहतर और कौन है ज्यादा बेहतर

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here