अपने आधिकारिक Weibo अकाउंट से माध्यम से कंपनी ने अपने 25 अप्रैल को होने वाले इवेंट को सुनिश्चित किया है। अगर अफवाहों की माने तो कंपनी यहाँ पर TENAA द्वारा सर्टिफाइड शाओमी Mi 6X स्मार्टफोन को लांच कर सकती है। टीज़र में डिवाइस के नाम के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गयी है लेकिन पिछली अफवाहों और लीक्स के अनुसार यहाँ पर Mi 6X लांच होने की उम्मीद काफी ज्यादा है।

Xiaomi Mi 6X के फीचर (आपेक्षित)

TENAA के अनुसार, फोन में आपको 5.99-इंच की FHD+ डिस्प्ले 18:9 स्क्रीन रेश्यो के साथ दी जा सकती है। प्रोसेसर के रूप में फोन में 2.2GHz का ओक्टा-कोर प्रोसेसर दिया जा सकता है। यहाँ चिपसेट को लेकर अभी साफ़ जानकारी सामने नहीं आई है की फोन में स्नैपड्रैगन 626 चिपसेट दिया जायेगा या स्नैपड्रैगन 630/660 चिपसेट।

इमेज क्रेडिट : TENAA

यह भी पढ़िए: LG का फुल विज़न डिस्प्ले युक्त फोन हुआ लीक; हो सकता है LG Q7

फोटोग्राफी के लिए फोन में, 20MP का Sony IMX376 फ्रंट फेसिंग कैमरा तथा रियर साइड में आपको 12MP + 20MP का ड्यूल कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। बैटरी क्षमता यहाँ पर 2,910mAh रह सकती है जिसमे शायद फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी दिया जा सकता है। यहाँ पर अभी यह कहना मुश्किल है की यह कस्टम MIUI पर आधारित एंड्राइड OS पर काम करेगा या एंड्राइड वन प्रोजेक्ट के अंतर्ग्रत स्टॉक एंड्राइड OS पर रन करेगा।

Xiaomi Mi 6X या Xiaomi Mi A2?

एक रिपोट में यह बात भी सामने आई थी की शाओमी की भारतीय साईट के सोर्स कोड को देखने पर वह पर Mi A2 के नाम से भी देखा गया है। तो हम उम्मीद कर सकते है की जिस प्रकार कंपनी ने Xiaomi Mi 5X को चीन में लांच किया लेकिन चीन के बाहर यह डिवाइस स्टॉक एंड्राइड के साथ Mi A1 नाम से लांच की गयी थी इसी प्रकार शायद कंपनी Mi 6X को भारतीय बाज़ार में Mi A2 के नाम से लांच कर सकती है।

बाकि के स्पेसिफिकेशन हमको आधिकारिक लांच के बाद देखने को मिलेंगे तो हर अपडेट के लिए बने रहिये हमारे साथ!!!!

Vivo V9 Review in Hindi | विवो V9 का रिव्यु हिंदी में: जाने क्या है खूबियाँ और कमियाँ

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here