LG आपने आगामी फ्लैगशिप स्मार्टफोन G7 ThinQ को 2 मई को लांच करने के लिए एक दम तैयार है जिसके लिए न्यूयॉर्क में एक इवेंट का आयोजन भी किया जा रहा है। इसी दौरान इन्टरनेट पर LG का एक किफायती स्मार्टफोन देखा जा सकता है जो शायद से LGQ6/Q6+ का अपग्रेडेड वर्जन हो सकता है। (Read in English)

यह भी पढ़िएOnePlus 6 आ सकता है 6-इंच की Notch-डिस्प्ले के साथ

LG Q7 के फीचर

यह लीक एक इमेज के रूप में सामने आया है जिसमे फोन को सामने से देखा जा सकता है। यह इमेज लोकप्रिय लीक्स्टर Roland Quandt द्वारा पोस्ट की गयी है। इमेज के अनुसार इस LG की डिवाइस में फुल-विज़न डिस्प्ले दिया जा सकता है लेकिन यहाँ Notch उपलब्ध नहीं होगा। फोन में ऊपर और नीचे की तरह थोडा बेज़ेल दिया गया है तथा स्क्रीन रेश्यो 18:9 रखा गया है।

सामने की तरफ को फिंगरप्रिंट सेंसर देखने को नहीं मिल रहा है इससे सम्भावना लगाई जा सकती है की अन्य LG V30 डिवाइस की तरह यहाँ पर रियर पैनल पर पॉवर बटन के नीचे इसको जगह दी जा सकती है। वॉल्यूम बटन्स लेफ्ट साइड किनारे पर दिए जा सकते है।

यह भी पढ़िए: Samsung Galaxy Note 9 आ सकता है 6.4-इंच डिस्प्ले, 4000mAh बैटरी के साथ

यह लीक हुई डिवाइस पिछले साल पेश किये गये LG Q6 का अपग्रेड वर्जन Q7 हो सकता है. LG Q6 भारतीय बाज़ार में फुल विज़न डिस्प्ले के साथ लांच किया गया पहला किफायती स्मार्टफोन था. इस डिवाइस में 5.5-इंच FHD+ डिस्प्ले, 1.4GHz क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 435 ओक्टा-कोर चिपसेट, 3000mAh बैटरी और 13MP का रियर और 5MP का फ्रंट कैमरा दिया गया था।

पिछले लांच किया गया LG Q6 एक काफी बेहतर किफायती फोन था जिसको उतनी लोकप्रियता नहीं मिल सकी जितनी मिलनी चाहिए थी। तब से अभी तक बाज़ार में काफी बदलाव आ गये है जिस कारण आगामी डिवाइस को काफी कड़ी टक्कर मिलेगी। तो देखते है की LG हमारे लिए अपनी नयी डिवाइस में क्या खूबियाँ लाता है। बने रहिये हमारे साथ!!!

7 Smartphones Expected to Launch In April 2018 In India

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here