Image courtesy: Weibo

ASUS ROG Phone 4 से जुड़ा एक पोस्टर कंपनी ने चीनी माइक्रोब्लॉग्गिंग साईट Weibo पर टीज़ किया था। जिसके अनुसार उम्मीद लगाई जा रही थी की यह गेमिंग फोन जल्द ही लांच किया जा सकता है। आज सामने आये एक लीक में डिवाइस की लाइव इमेज भी सामने आई है। यहाँ थोडा अजीब बात ये है की WHYAB जिन्होंने यह इमेज पोस्ट की है उन्होंने इसको ROG 5 नाम से पोस्ट किया है तो कही ऐसा तो नहीं की कंपनी ROG 4 की जगह सीधे ROG 5 को पेश करे।

Ass ने अपने अपकमिंग गेमिंग फोन में डिजाईन को लेकर भी कुछ बदलाव किये है। यहाँ आपको एक रेड बटन दिखाई देता है जो शायद से डेडिकेटेड गेमिंग बटन हो सकता है। कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार यहाँ 64MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप भी देख सकते है।

एक और चीनी लीक्स्टर Digital Chat Station ने Weibo पर ROG Phone 4 की कुछ स्पेसिफिकेशन को शेयर किया था। उनके अनुसार फोन में आपको 6,000mAh की ड्यूल सेल बैटरी के साथ 65W फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी मिलता है। अभी के लिए ROG Phone 3 में 30W चार्जिंग सपोर्ट मिलता है।

इस से पहले गीकबेंच पर सामने आई कुछ जानकारी के अनुसार यहाँ लेटेस्ट स्नैपड्रैगन 888 चिपसेट, एंड्राइड 11 सॉफ्टवेयर मिल सकते है। हमेशा की ही तरह यहाँ पर Asus लेटेस्ट फ्लैगशिप चिपसेट का ही इस्तेमाल करेगा यह को साफ़ है।

अभी के लिए डिवाइस से जुडी जानकरी किसी भी आधिकारिक सोर्स से सामने नहीं आई है तो डिवाइस के ऑफिसियल लांच इवेंट से पहले फोन के स्पेसिफिकेशन और फीचर में बदलाव की सम्भावना से इनकार नहीं किया जा सकता है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here