पिछले काफी महीनों से Asus मोबाइल सेगमेंट में काफी शांत था लेकिन आज कंपनी ने अपने ROG Phone 3 की लांच डेट खुलासे के साथ मार्किट में नयी चर्चा शुरू कर दी है। Asus का तीसरा गेमिंग स्मार्टफोन 22 जुलाई को एक वर्चुअल इवेंट के जरिये लांच होने वाला है। कंपनी अपने आधिकारिक YouTube चैनल और अन्य सोशल मीडिया अकाउंट से इवेंट को लाइव स्ट्रीम करेगी।

Walmart के स्वामित्व वाली ई-कॉमर्स साईट फ्लिप्कार्ट ने Asus ROG Phone 3 के लिए डेडिकेटेड टीज़र भी पेश किया है। पिछले स्मार्टफोन यानि ROG Phone 2 की ही तरह यह डिवाइस भी फ्लिप्कार्ट एक्सक्लूसिव होगी। फ्लिप्कार्ट ने यह भी साफ़ किया है की Asus ROG Phone 3 स्नैपड्रैगन 865+ चिपसेट वाला पहला स्मार्टफोन होगा। स्नैपड्रैगन 865 प्लस चिपसेट हाल ही में लांच कर दी गयी है। अभी के लिए SD865+ चिपसेट बेस्ट कही जा सकती है।

कैसे देखे Asus ROG Phone 3 की लाइव स्ट्रीम

Asus ROG Phones 3 को इंडिया में 22 जुलाई को लांच किया जायेगा जो रात को 8:15 बजे शूर किया जायेगा। डिवाइस के लांच की लाइव स्ट्रीम आधिकारिक सोशल मीडिया चैनलों पर दिखाई जाएगी।

Asus ROG Phone 3 से जुडी जानकारी

ROG Phone 3 से जुडी सभी अफवाहों को अगर सच माना जाये तो डिवाइस से जुडी काफी जानकारी सामने आ चुकी है। लीक इमेज के अनुसार ROG Phone 3 में आपको पिछले साथी की तरह भी अच्छा डिजाईन मिल सकता है। इसमें आपको RGB लोगो और कर्व एज भी देखने को मिल सकती है।

पिछले की तरफ फोन में आपको ट्रिपल कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा। डिस्प्ले की बात करे तो इसमें आपको 6.59-इंच की बड़ी डिस्प्ले AMOLED पैनल के साथ मिलेगी। हो सकता है की यहाँ डिस्प्ले 144Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट कर सकती है। प्रोसेसर के तौर पर यहाँ आगामी स्नैपड्रैगन 865+ चिपसेट मिल सकती है।

गेमिंग स्मार्टफोन होने की वजह से यहाँ 16GB तक की रैम देखने को मिल सकती है जिसके साथ 512GB स्टोरेज का विकल्प भी मिलता है। Asus ROG Phone 3 में आपको 6,000mAh की बड़ी बैटरी तो मिलेगी ही साथ में फोन एंड्राइड 10 आधारित ROG UI पर रन करता हुआ मिलता है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here