Poco ने काफी दिनों से टीज़ करने के बाद आज सुनिश्चित कर दिया है कंपनी अपने Poco M2 Pro को इंडियन मार्किट में 7 जुलाई को लांच करने के लिए तैयार है। आज फ्लिप्कार्ट पर सामने आये टीज़र के अनुसार M2 Pro में आपको क्वैड कैमरा सेटअप के साथ-साथ फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी देखने को मिल सकता है।

तो चलिए नज़र डालते है डिवाइस के आपेक्षित फीचरों पर एक नज़र:

Poco M2 Pro के फीचर

अभी के इए वैसे तो डिवाइस से जुडी कोई ख़ास जानकरी सामने नहीं आई है। लेकिन कुछ दिनों से कंपनी के द्वारा पेश किये गये टीजरों के हिसाब से यह डिवाइस मिड-रेंज प्राइस सेगमेंट में पेश की जा सकती है।

Poco M2 Pro को मोडल नंबर M2001J2I के साथ पहले भी शाओमी इंडिया की वेबसाइट पर RF सेक्शन में देखा जा चूका है। उम्मीद यही है की यह डिवाइस Poco F2 या F2 Pro का रिब्रांड वरिएन्त नहीं होगा।

कुछ रिपोर्ट ऐसी भी सामने आ चुकी है की यह डिवाइस स्नैपड्रैगन 720G चिपसेट के साथ पेश किया जा सकता है। इसी के साथ कंपनी ने हाल ही में यह भी साफ़ किया था की जल्द ही वो अपने पहले TWS को भी इंडिया में लांच करने वाला है जिनका नाम Poco Pop Buds रखा गया है। तो हो सकता है की कंपनी अपने 7 जुलाई के इवेंट में स्मार्टफोन के साथ यह ट्रू-वायरलेस इयरबड्स को भी लांच कर सकता है।

 

 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here