पिछले साल से ही पोको के शाओमी से अलग होने के बाद से ही उम्मीद लगाई जा रही है की कंपनी जल्द ही Poco F2 को लांच करेगी। लेकिन Poco X2 को लांच करने के बाद कंपनी अपने अपकमिंग स्मार्टफोन को टीज़ कर रही थी। उम्मीद थी यह Poco F2 होगा लेकिन हाल ही में शाओमी की इंडियन वेबसाइट की लिस्टिंग के अनुसार यह डिवाइस Poco M2 Pro होगा।

ये नया Poco M2 Pro को सबसे पहले MySmartPrice ने रिपोर्ट किया। रिपोर्ट के अनुसार डिवाइस का मॉडल नंबर M2003J6CI और SAR Value भी मॉडल नंबर के साथ दिखाई गयी है। इसके अलावा कुछ ही देर में लिस्टिंग को हटा भी दिया गया था।

हो सकता है की Poco M2 Pro हो सकता है की यह Poco F2 का इंडियन वरिएन्त हो। इसके अलावा पेज पर Redmi Note 9 और Mi 10 को भी लिस्ट किया गया था।

Xiaomi Mi 10 भी कल यानि की 8 मई को इंडिया में लांच किया जाने वाला है। इसके साथ ही Redmi Note 9 का भी ग्लोबल लांच के बाद इंडियन मार्किट में भी पेश किया जाना निश्चित किया गया है। Xiaomi Mi 10 और Redmi Note 9 भी RF exposure पेज पर क्रमशः M2001J2I और M2003J15SI के नाम से देखे जा सकते है।

हाल ही में Redmi Note 9 को मार्किट में 48MP के क्वैड कैमरा सेटअप, MediaTek G85 प्रोसेसर और 5020mAh की बड़ी बैटरी के साथ पेश किया गया था। इसके साथ ही 8 मई को इंडिया में शाओमी अपने 108MP प्राइमरी सेंसर वाला स्मार्टफोन Mi 10 भी पेश करने वाला है जिसमे स्नैपड्रैगन 865 चिपसेट के साथ फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी देखने को मिलेगा।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here