तो आखिरकार 2 साल तक इन्तजार करने के बाद पोको अपने सबसे लोकप्रिय स्मार्टफोन Poco F1 के नए अपग्रेड मॉडल को लांच करने वाला है। आधिकारिक सोर्स के अनुसार 12 मई को को Poco F2 Pro को कंपनी पेश कर सकती है। शाओमी ने मीडिया इनवाइट भेजने भी शुरू कर दिए है।

हम उम्मीद करते है की कंपनी इवेंट में 1 से ज्यादा स्मार्टफोन लांच कर सकती है। हाल ही में मार्किट में Poco F2 के अलावा Poco M2 Pro की भी चर्चा शुरू हुई है। कुछ रिपोर्ट ऐसी भी आ रही है की M2 सीरीज शायद से F2 फ़ोनों का इंडियन वरिएन्त भी साबित हो सकते है।

Poco F2 Pro से जुडी जानकारी

डिवाइस के प्राइस से जुडी काफी अफवाहे सामने आ चुकी है। उनके अनुसार Poco F2 को मार्किट में 6GB + 128GB रैम वरिएत्न के साथ EUR 649 और 8GB + 256GBरिएत्न को 749 यूरो की कीमत में पेश किया जा सकता है। इसके अलावा ऐसी भी खबरे आ रही है की इस बार आपको 8GB+128GB स्टोरेज वरिएन्त भी देखने को मिल सकता है जो 549 यूरो कीमत में पेश किया जायेगा।

पोको F2 Pro को ब्लू, ग्रे, पर्पल, और वाइट कलर ऑप्शन के साथ पेश किया जा सकता है जैसा की आप Redmi K20 Pro में पहले भी देख चुके है।

Gearbest की लिस्टिंग से भी साफ़ होता ही की अपकमिंग पोको फोन का डिजाईन काफी हद तक Redmi K30 Pro जैसा रखा जायेगा। तो कुछ उम्मीद ऐसी भी की यह Redmi K30 Pro का ही री-ब्रांड वर्जन हो।

लेकिन Poco India के जनरल मेनेजर C. Manmohan ने यह साफ़ तौर पर कह दिया है की Poco F2 एक री-ब्रांड मॉडल नहीं होगा। तो देखते है की कंपनी इस सीरीज को कैसे आगे बढाती है। Poco F1 की सफलता को देखते हुए कंपनी को F2 को भी एक आकर्षक कीमत और स्पेसिफिकेशन कॉम्बिनेशन के साथ पेश करना होगा।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here