7 बेस्ट Xiaomi Redmi 5 केस, बैक कवर और टेम्पर्ड ग्लास

Main Image
  • Like
  • Comment
  • Share

शाओमी के पिछले साल लांच किये गये बेहतरीन फोन रेड्मी 4 के नए अपग्रेडेड वर्जन शाओमी 5 को इंडिया में लांच कर दिया गया है। बजट सेगमेंट में लांच हुए इस फोन में आपको फुल-विज़न डिस्प्ले और एक पावरफुल चिपसेट, लेटेस्ट कस्टम MIUI 9 मिलता है जो काफी बेहतर है कीमत के हिसाब से। (Read in English)

वैसे तो कंपनी के अनुसार रेड्मी 5 मेटल-यूनीबॉडी युक्त है लेकिन असल में प्लस्टिक के किनारों के साथ बेक पैनल पर मेटल दिया गया है। इसलिए फ़ोन को सुरक्षित रखने के लिए आपको एक बैक कवर और टेम्पर्ड ग्लास का इस्तेमाल करना आवश्यक हो जाता है।

यह भी पढ़िए: Xiaomi Mi Casual, City और Travel Backpacks हुए लांच; जाने कीमत

Xiaomi Redmi 5 बेस्ट कैसेस और बैक कवर्स

Xiaomi Redmi Note 5 Pro Hard Case

शाओमी के द्वारा दिए जाने वाले रेड्मी 5 हार्ड केस से अच्छा कुछ होगा ? यह एक हाई-क्वालिटी मटेरियल से बना हुआ हार्ड शैल टाइप बैक कवर है जो आपके फोन को रोजाना के निशानों और झटको से बचाएगा। यह शाओमी के आधिकारिक Mi e-स्टोर पर उपलब्ध है।

यह केस आपको दो रंगों ब्लू और ब्लैक में उपलब्ध होगा और पकड़ने पर काफी आरामदायक और सॉफ्ट फील देता है।

यहाँ से खरीदे

Xiaomi Redmi 5 Back Cover

यह रेड्मी 5 केस कवर बहुत ही सॉफ्ट TPU मटेरियल से बना हुआ है जिसमे आपको बेक की तरफ काफी अच्छी टेक्सचर फिनिश दी गयी है। यह केस आपके फ़ोन को काफी अच्छे से कवर कर लेता है जो डिवाइस को खरोचों और झटको से अच्छी तरह बचाता है।

यहाँ से खरीदे

यह भी पढ़िए: LG G7 और G7+ के रेंडर हुए लीक; हो सकता है Notch डिस्प्ले, Snapdragon 845

Xiaomi Redmi 5 Printed Case Cover

यह एक अच्छे लुक वाला एक पतला प्रोटेक्टिव केस है जो पॉलीकार्बोनेट मटेरियल से बना है और बेक साइड में काफी कलरफुल प्रिंटिंग के साथ मिलता है। यह केस आपके रेड्मी 5 को प्रोटेक्शन तो देता ही है साथ-साथ में उसके लुक्स में भी थोडा बढोतरी करता है। यह आपको काफी अलग अलग रंग विकल्पों में उपलब्ध है।

यहाँ से ख़रीदे

Xiaomi Redmi 5 Hybrid Case Cover

हाइब्रिड केस कवर ख़ास तौर पर उन् लोगो के लिए बना है जो फोन का थोडा लापरवाही से उपयोग करते है। यह केस ड्यूल-लेयर प्रोटेक्शन के साथ आता है जो रेड्मी 5 को काफी ज्यादा अच्छे से प्रोटेक्शन देता है। इस केस में आपको बिल्ट-इन फोन स्टैंड दिया गया है जो आपको काफी अधिक पसंद आएगा।

यहाँ से ख़रीदे

Xiaomi Redmi 5 Slim Back Cover

अब नंबर आता है रेड्मी 5 को 360-डिग्री प्रोटेक्शन देता है। यह कवर 3-पीस – 2-नोड्स के साथ आता है जो ऊपर और नीचे में बेज़ेल और सेंटर बेक को सुरक्षा प्रदान करता है। यह केस किसी भी तरह की झटको और खरोचों से पूरी सुरक्षा प्रदान करता है।

केस पर आपको एंटी-स्लिप कोटिंग भी दी गयी है ताकि फोन पर अच्छे से ग्रिप मिल सके।

यहाँ से ख़रीदे

Xiaomi Redmi 5 Proctective Hard Back Cover

यहाँ आपके लिए है लावे जैसे लाल रंग का बेक कवर है जो आपके रेड्मी 5 को पूरी सुरक्षा देता है। यह फोन काफी अच्छी तरह से आपके फोन के पीछे की तरफ लग कर चारो किनारों को अच्छी तरह कवर कर लेता है ताकि आपके फोन को हर तरह की चोटों, डस्ट और स्क्रैच से सुरक्षा देता है।

यहाँ से खरीदे

Xiaomi Redmi 5 Transparent Case

अपने रेडमी 5 फोन के लिए और अधिक मजबूत और पारदर्शी कवर पर चलते है। कवर सभी चार किनारों पर अतिरिक्त सुरक्षा प्रदान करता है जो आपके फोन को सभी तरह की चोटों से बचाने के लिए अच्छा हैं। इसके अलावा ट्रांसपेरेंट केस आपके फोन को खूबसूरती देता है हालाँकि यह कवर थोडा सा फोन को भारी बना देता है।

यहाँ से खरीदे 

Xiaomi Redmi 5 Rugged Armour Case Cover

अगर आप एक स्टाइलिश और साथ के साथ प्रोटेक्टिव केस चाहते है तो यह केस आपके लिए ही बना है। यह केस आपके फोन को दैनिक रूप से झटको, चोटों, खरोचों से बचाता है। इसका अलावा यह केस फ्लेक्सिबल TPU मटेरियल से बना है जिसके बेक में आपको टेक्सचर फिनिश दिया गया है जिस कारण केस अच्छी ग्रिप प्रदान करता है।

यहाँ से खरीदे

यह भी पढ़िए: 8 बेस्ट डॉक्यूमेंट और फोटो स्कैनर एप्लीकेशन; iOS और एंड्राइड के लिए

Xiaomi Redmi 5 Tempered Glasses

रेडमी 5 के 5.7-इंच के फुल-व्यू डिस्प्ले काफी संवेदनशील है जिस कारण किसी भी चोटों खरोचों और निशानों से बचाने के लिए आपको एक अच्छा टेम्पर्ड ग्लास भी बहुत जरुरी है। इसलिए यहाँ पर कुछ बेहतरीन टेम्पर्ड ग्लास की सूचि दी गयी है जिनपर आप विचार कर सकते है।

शाओमी द्वारा टेम्पर्ड ग्लास – यहाँ से खरीदे

जम्प-स्टार्ट द्वारा टेम्पर्ड ग्लास – यहाँ से खरीदे

Annure द्वारा टेम्पर्ड ग्लास – यहाँ से खरीदे

Xiaomi Redmi Note 5 Pro कैमरा रिव्यु: क्या ये है Mi A1 से बेहतर?

 

 

Related Articles

Image2023 फरवरी में आने वाले स्मार्टफोन्स (Upcoming smartphones in February 2023 )

2023 जनवरी में हमने Redmi Note 12 सीरीज़ और iQOO 11 जैसे स्मार्टफोनों को भारतीय बाज़ार में लॉन्च होते देखा है। अब फरवरी 2023 भी दूर नहीं है और इसमें और भी शानदार फ़ोन देखने को मिलेंगे। फरवरी 2023 की शुरुआत के साथ ही सबसे पहले Samsung Galaxy S23 सीरीज़ विश्व स्तर पर लॉन्च होगी। …

ImageXiaomi Redmi Note 10S हैंड्स ऑन

Xiaomi हमेशा से ही अपने Redmi लाइनअप के तहत काफी आकर्षक प्राइस एंड स्पेसिफिकेशन कॉन्बिनेशन के साथ डिवाइसों को पेश किया है। कंपनी की यह Redmi Note सीरीज में आप काफी आकर्षक स्मार्टफोन देखते आए हैं जिसकी वजह से यह इंडियन मार्केट में काफी ज्यादा लोकप्रिय साबित होती है। कंपनी के दावे के अनुसार रेडमी …

Imageशाओमी के अपकमिंग 10 स्मार्टफोन जो होंगे साल 2019 में लांच

शाओमी ने 2010 में अपनी शुरुआत एक ऐसी सॉफ्टवेयर कंपनी के रूप में की थी जो एंड्राइड आधारित MIUI कस्टम ROM को बढ़ावा देती थी और 1 साल बाद ही कंपनी ने Xiaomi Mi 1 स्मार्टफोन को लांच कर दिया था। अगले कुछ सालो में कंपनी ने रफ़्तार पकड़ी और चीन में काफी बेतार मार्किट …

ImageXiaomi के बेहतरीन Redmi Note 12 Pro Plus को टक्कर देने के लिए भारतीय बाजार में उपलब्ध हैं ये पावरफुल फ़ोन

Xiaomi ने अभी हाल ही में भारत में Redmi Note 12 Pro सीरीज़ को लॉन्च किया है। इस सीरीज़ का हाई-एन्ड स्मार्टफोन Redmi Note 12 Pro Plus भारत में 200MP कैमरा के साथ आने वाला पहला स्मार्टफोन है। इसके अलावा भी फ़ोन में आपको AMOLED स्क्रीन, बेहतर डिज़ाइन, Dimensity 1080 चिपसेट और 120W फ़ास्ट चार्जिंग …

ImageRedmi A1+ की लॉन्च डेट लीक; मात्र 7,000 तक की कीमत पर हो सकता है लॉन्च

Xiaomi अपनी A-सीरीज़ में बेहद सस्ता फ़ोन लेकर आने वाला है। इस स्मार्टफोन का नाम Redmi A1+ है, जो भारत में 14 अक्टूबर 2022 को लॉन्च होगा। ये फ़ोन विश्व स्तर पर पहले ही लॉन्च हो चुका है, और अब इसी हफ्ते भारत में लॉन्च होने वाला है। कंपनी ने खुद इस बात की जानकारी …

Discuss

Be the first to leave a comment.