शाओमी के नए फ्लैगशिप फोन Mi 7 के Weibo अकाउंट पर दिखाए गये टीज़र से लांच डेट का खुलासा हो गया है। पोस्टर में देखे तो आपको ऊपर की तरफ Mi का लोगो तथा बीच में जलता हुआ 7 लिखा हुआ दिखता है इसी के ठीक नीचे आपको 23 मई डेट भी लिखी हुई दिखाई देती है जिसका सीधा मतलब है की 23 मई को शाओमी की ये नयी डिवाइस लांच होने वाली है। वैसे ये पोस्टर शाओमी के बजाये किसी और सोर्स से सामने आई है इसलिए इसकी सटीकता पर थोडा संदेह भी बनता है। (Read in English)

यह भी पढ़िए: Oppo Realme 1 हो सकता है 15 मई को भारत में लांच; होगा Amazon एक्सक्लूसिव

यहाँ ये ध्यान देने वाली बात है की कंपनी पैटर्न के आनुसार Mi 7 अपने लांच से थोडा आगे निकल गया है (Mi 6 पिछले साल अप्रैल महीने में लांच कर दिया गया था) तो इसलिए इमेज में दी गयी लांच डेट को सही भी कहा जा सकता है।

Mi 7 होगा इंडिया में लांच?

हम लोग पहले से जानते है की Mi 6 को इंडिया में लांच नहीं किया गया था। शाओमी ने इसकी जगह एक हाई-एंड डिवाइस Mi Mix 2 को लांच किया था। उसके बाद से ही शाओमी इसी कोशिश में रहता है की कम से कम एक फ्लैगशिप स्मार्टफोन इंडिया में जरुर लांच किया जाये तो हम उम्मीद कर सकते है की Mi 7 और Mi Mix 2S में से एक डिवाइस इंडिया में जरुर लांच की जाएगी।

यह भी पढ़िए: Coolpad Note 6 हुआ ड्यूल सेल्फी कैमरे के साथ लांच; जाने कीमत और स्पेसिफिकेशन

Xiaomi Mi 7 स्पेसिफिकेशन (आपेक्षित)

इन्टरनेट पर Mi 7 काफी समय से चर्चा में बना हुआ है और इस से जुडी काफी लीक जानकारी सामने आ चुकी है जिनसे हमको इसके स्पेसिफिकेशन की जानकारी प्राप्त होती है। लीक्स के अनुसार फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 चिपसेट, 8GB रैम दी जा सकती है। सामने की तरफ आपको 5.65-इंच की FHD+ 18:9 रेश्यो वाली डिस्प्ले दी जा सकती है। Mi 7 में रियर साइड 16MP के ड्यूल कैमरे के साथ-साथ फ़ास्ट चार्जिंग युक्त 4000mAh की बैटरी दी जा सकती है।

इसी दौरान प्राप्त कुछ और रिपोर्ट के अनुसार फोन में आपको इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर, 3D फेसिअल रिकग्निशन तथा वायरलेस चार्जिंग की सुविधा भी दी जा सकती है। फोन के लांच डेट के करीब आने पर हमको इसके बारे में और भी जानकारी प्राप्त हो सकती है तो बने रहिये हमारे साथ!!!

मई 2018 में लांच होने वाले 10 बेहतरीन मोबाइल फ़ोन

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here