Realme इंडिया में अपने IoT लाइनअप को बढ़ाते हुए अब अपनी स्मार्टवाच को भी लांच करने की तैयारी में दिख रही है। कंपनी पहले भी अपने लांच इवेंट में साफ़ कर चुकी है यह स्मार्टफोन कंपनी तक ही सीमित नही है। कंपनी ने अभी कोई लांच डेट तो नहीं शेयर की है लेकिन टीजर को सोशल मीडिया पर शेयर करने से यह तो साफ़ है की वाच के लांच होने में अब ज्यादा दिन का समय नहीं है।

कंपनी की वाच की स्पेसिफिकेशन और रेंडर पिछले महीने से सी देखे जा सकते है। लीक के अनुसार वाच में आपको 1.4-इंच की LCD डिस्प्ले के साथ मोटे बेज़ेल, 160mAh की बड़ी बैटरी, कस्टम OS और IP68 रेटिंग जैसे फीचर दिए जायेंगे।

वाच में आपको 24 घंटे हार्ट रेट मोनिटर, 15 एक्सरसाइज मोड, ब्लूटूथ 5.0, कॉल एंड म्यूजिक कंट्रोल, अलार्म और कैमरा आदि जैसे आकर्षक फीचर मिलेंगे।

इस से पहले रियलमी ने चीन में 25 मई को 8 नए प्रोडक्ट को लांच करने की भी घोषणा की है। लांच पोस्टर से यह भी साफ़ है की इवेंट में स्मार्टफोन ,पॉवर बैंक और हैडफ़ोन लांच होंगे तो हो सकता है की इनके साथ रियलमी वाच को भी पेश कर दिया जाये। Realm ब्लूटूथ स्पीकर और टीवी भी शायद से 25 मई के दिन ही लांच किये जायेंगे।

यह पहली बार नहीं है जब Realme ने अपनी स्मार्टवॉच को टीज़ किया है। सेठ को YouTube पर एक हालिया #AskMadhav एपिसोड में Realme Watch पहने देखा गया था। इस हफ्ते के शुरू में Realme Narzo 10 और Narzo 10A के लॉन्च की मेजबानी करते समय भी उन्होंने इसी स्मार्टवॉच को पहना हुआ था। इसके अलावा यह वॉच हाल ही में एक लीक हुए रेंडर में समान डिज़ाइन के साथ देखा जा चुका है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here