शाओमी ने आज अपने लेटेस्ट Mi Tv 5 और Mi Watch से जुड़े टीज़र को शेयर करना शुरू कर दिया है जिनके अनुसार ये दोनों ही डिवाइस अगले महीने की 5 तारीख को चीन में Mi CC9 Pro के साथ लांच किये जा सकते है।

Xiaomi CEO Lei Jun ने Mi Watch की एक इमेज पोस्ट की है जिसमे ब्लैक और सिल्वर कलर में वाच साफ़ तौर पर देखी जा सकती है। काफी हद तक ये वाच Apple Watch की तरह ही नज़र आ रही है जिनके दाई तरफ आपको एक रोटेटिंग क्राउन भी मिलेगा। डिस्प्ले के तौर पर AMOLED पैनल का इस्तेमाल किया जा सकता है।

अभी के लिए यह देखना काफी आकर्षक होगा की कंपनी वाच को MI Band की तुलना में किस तरह से पेश करती है। अभी के लिए सामने आई जानकरी के हिसाब से Mi Watch आपको एंड्राइड वियर OS पर रन करती हुई मिलेगी। स्मार्टवाच में eSIM सपोर्ट, NFC और वौइस अस्सिस्टेंट जैसे फीचर भी देखने को मिल सकते है।

Teasers about the Mi Watch and Mi TV 5 Teasers about the Mi Watch and Mi TV 5 इसके अलावा पेश किये एक और टीज़र में फ़ोन और चैट आइकन भी देखने को मिलता है जिसकी वजह से उम्मीद लगाई जा सकती है की Mi Watch में आपको कॉल और टेक्स्ट की सुविधा भी डी जा सकती है। इसके अलावा Mi Band  की ही तरह यहाँ पर एक्टिविटी ट्रैकिंग के साथ म्यूजिक कंट्रोल जैसे फीचर भी दिए जायेंगे।

शाओमी की ही तरफ से पेश किये एक और टीज़र के अनुसार 5 नवम्बर को कंपनी Mi TV 5 सीरीज को भी चीन के मार्किट में पेश कर सकती है। कंपनी ने टीवी को 4K QLED, 108% NTSC वाइड कलर और क्वांटम डॉट टेक्नोलॉजी जैसे लेटेस्ट ट्रेंडी फीचर के साथ टीज़ किया है

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here