इस हफ्ते की शुरुआत में ही शाओनी ने यह साफ़ किया था की कंपनी जल्द ही Mi Note 10 को लांच करने का मान बना रही है जिसके बाद डिवाइस के बॉक्स की इमेज भी इन्टरनेट पर देखने को मिलने लगी थी। इसी के साथ खबरें ऐसी भी मिल रही है की यह शाओमी का 108MP पेंटा कैमरा सेटअप भी दिया जा सकता है।

लेकिन आज सामने आई एक नयी इमेज के अनुसार ये डिवाइस 14 नवम्बर को पोलैंड में लांच की जा सकती है जिसके बाद कुछ रिपोर्ट के अनुसार यह 5 नवम्बर को लांच होने वाले Mi CC9 Pro का गोल्बल वर्जन भी हो सकता है क्योकि इनकी काफी काफी स्पेसिफिकेशन एक जैसी ही है। तो चलिए नज़र डालते है Mi Note 10 से जुडी सभी जानकारियों पर:

यह भी पढ़िए: Xiaomi Mi Band 4 रिव्यु: परफेक्ट बजट फिटनेस बैंड?

Xiaomi Note 10 या Mi CC9 Pro (ग्लोबल वरिएन्त)?

शाओमी की इस लेटेस्ट डिवाइस से जुडी अगर सभी अफवाहों और जानकरी को एक जगह रखे तो यहाँ पर आपको Mi CC9 Pro की ही तरह 108MP का प्राइमरी कैमरा सेंसर पहली बार देखने को मिल सकता है क्योकि Mi Mix Alpha एक कांसेप्ट फोन के तौर पर ही पेश किया गया था।

Mi-Note-10-Teaser

फोन में आपको पीछे की तरफ 20MP का अल्ट्रा -वाइड सेंसर, 12MP का टेलीफ़ोटो लेंस, एक मैक्रो और एक पोर्ट्रेट कैमरा सेंसर भी दिए जा सकते है। उम्मीद यही है की आपको यहाँ पर 10x हाइब्रिड ज़ूम का सपोर्ट भी देखने को मिल सकता है।

शाओम ने CC9 सीरीज के स्मार्टफोनों को भी ग्लोबल मार्किट में अलग नाम से पेश किया तो उम्मीद ये भी लगायी जा सकती है Mi Note 10 सीधे तौर पर Mi CC9 Pro का ही ग्लोबल वरिएन्त हो जिसमे आपको स्नैपड्रैगन 855+ चिपसेट के साथ फ्लैगशिप ग्रेड परफॉरमेंस दिया जा सके।

कंपनी Mi Note 10 को 6GB और 8GB रैम तथा 128GB स्टोरेज वरिएन्त के साथ पेश कर सकती है जिसमे सामने डॉट-नौच डिस्प्ले भी देखने को मिलेगा साथ ही इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया जा सकता है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here