Redmi Note 8T
Redmi Note 8T ( Image credit: Sudhanshu / Twitter)

Xiaomi Redmi Note 8 सीरीज को हाल ही में इंडिया में लांच किया गया था जिसके Note 8 और Note 8 Pro शामिल है। दोनों ही फ़ोनों के लांच होने के बाद से ही अफवाहें सामने आ रही थी की Xiaomi इसी सीरीज के Note 8T वेरिएंट पर भी कम कर रहा है जिसको मार्किट में Realme XT730G को टक्कर देने के लिए लांच किया जायेगा।

तो आज मिली जानकारी के अनुसार डिवाइस की कुछ इमेज लीक हुई है।

हो सकता है Xiaomi Mi CC9 Pro का इंडियन वेरिएंट?

@Sudhanshu414 के अनुसार ये लीक हुए रेंडर काफी हद तक हाल ही में लांच किये गये Redmi Note 8 Pro के जैसे ही है। दोनों ही फ़ोनों में आपको ग्रेडिएंट औरा डिजाईन, क्वैड कैमरा, फिंगरप्रिंट सेंसर जैसे समान फीचर मिलते है सिर्फ रियर कैमरा की जगह में थोडा सा बदलाव किया गया है।

ऐसी रिपोर्ट भी सामने आ रही है की Redmi की ये लेटेस्ट Note 8T डिवाइस में आपको स्नैपड्रैगन 730G चिपसेट दिए जाने का काफी उम्मीद है। लेकिन T सफिक्स के साथ ये डिवाइस प्रो वरिएन्त से थोडा सा बेतार नज़र आणि चाहिए तो अभी के लिए चिपसेट के बारे में कुछ सही तौर पर नहीं कहा जा सकता है। इसके अलावा यह भी पता चला है की यह रेड्मी का पहला NFC सपोर्ट वाला स्मार्टफोन हो सकता है।

Redmi Note 8T की कीमत

अभी के लिए ये जानकरी किसी भी आधिकारिक सोर्स से सामने नहीं आई है लेकिन अगर शाओमी और रियलमी की मार्केटिंग और मार्किट पैटर्न को देखे तो Realme ने दिसम्बर महीने ने SD730G के साथ डिवाइस को लांच करने की घोषणा की है जिसकी वजह से शाओमी स्नैपड्रैगन 730G के साथ डिवाइस को इंडियन मार्किट में लांच जरुर कर सकती है।

हो सकता है की Realme के पहले फ्लैगशिप ग्रेड चिपसेट के साथ लांच होने वाले Realme X2 Pro को 20 नवम्बर को लांच करने की पुष्ठी हो चुकी है तो Note 8T की लांच डेट भी शायद से उसके आस-पास रखी जा सकती है या घोषणा हो सकती है की डिवाइस कब लांच होगी।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here