Redmi 8A को इंडियन मार्किट में लांच करने के अलावा इवेंट के आखिर में मनु कुमार जैन ने Redmi 8 के लांच को लेकर संकेत दिए थे की ये डिवाइस जल्द ही लांच की जाएगी। त्योहारों के समय में कंपनी ने 9 अक्टूबर को Redmi 8 को लांच करने की तैयारी कर ली है लेकिन आज लांच से पहले ही डिवाइस की इमेज लीक हो गयी है जिससे साफ़ होता है की फोन में ड्यूल रियर कैमरा, फिंगरप्रिंट सेंसर और नौच डिस्प्ले देखने को मिलेगी। तो चलिए फोन से जुडी और भी जानकरियों पर नज़र डालते है:

यह भी पढ़िए: Xiaomi Mi Band 4 रिव्यु: परफेक्ट बजट फिटनेस बैंड?

Redmi 8 के फीचर

लीक हुई इमेज के अनुसार Redmi 8 में सामने की तरफ V-शेप नौच नज़र आएगी जबकि डिस्प्ले के चारों तरफ आपको पर्याप्त बेज़ेल भी देखने को मिलेगा।

पीछे की तरफ देखे तो यहाँ औरा-मिरर डिजाईन के साथ ग्रेडिएंट फिनिश भी दिखाई देती है। इमेज में डिवाइस Carbon Blue और Carbon Red कलर ऑप्शन में देखी भी जा सकती है। शाओमी की माइक्रोसाईट Mi.com से यह भी पता चला की डिवाइस स्प्लैश-रेसिस्टेंट बॉडी के साथ आएगी।

कैमरा सेटअप यहाँ बीच में वर्टीकल-डायरेक्शन में दिया जायेगा जिसके थीं नीचे फिंगरप्रिंट सेंसर भी मौजूद होगा। उम्मीद यही है की इसमें सोनी प्राइमरी सेंसर का इस्तेमाल होगा। साथ ही ब्लैक स्ट्रिप पर आप रेड्मी की ब्रांडिंग भी देख सकते है।

अगर डिजाईन के अलावा बात करे तो लीक हुई जानकरी के अनुसार फोन में आपको प्लास्टिक बॉडी मिलेगी साथ ही यहाँ USB-टाइप C पोर्ट और एंड्राइड पाई आधिरत MIUI सॉफ्टवेयर भी मिलेगा।

अभी के लिए अफवाहों से यही सामने आता है की फोन में आपको स्नैपड्रैगन 439 चिपसेट दी जाएगी जो Redmi 8A और Redmi 7A में दी गयी थी। फोन कल यानि की 9 अक्टूबर को इंडियन मार्किट में लांच किया जायेगा।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here