Redmi Note 10 Pro

Redmi ने आज अपने नए अपकमिंग गेमिंग स्मार्टफोन को इस महीने के अंत में लांच करने की घोषणा कर दी है। फ़ोन पहले चाइना में लांच किया जायेगा। तो यह डिवाइस शाओमी के सब ब्रांड रेडमी के तहत लांच होगा जो शाओमी के गेमिंग डिपार्टमेंट के खालीपन को भी भरेगा।

डिवाइस को लांच करने की घोषणा शाओमी से और फिर Lu Weibing की तरफ से सामने आई है। रेड्मी के जनरल मेनेजर ने कंपनी के गमिग्न फोन मार्किट में कदम रखे को लेकर भी कुछ बाते कही है।

शाओमी फ्लैगशिप फीचर के साथ डिवाइस को हाला और स्लिम प्रोफाइल के साथ पेश करने को लेकर काम कर रहा है।

Redmi Gaming Phone के आपेक्षित फीचर

अभी के लिए कंपनी ने डिवाइस से जुडी कोई भी जानकारी साफ़ तौर पर सामने नहीं राखी है लेकिन अगर अफवाहों की माने तो यहाँ पर आपको MediaTek Dimensity 1200 चिपसेट देखने को मिल सकती है जो हाल ही में Realme GT Neo में भी इस्तेमाल किया गया है।

 

फोन में आपको Samsung E4 AMOLED डिस्प्ले 144Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ मिल सकती है। फोन को पॉवर के लिए 5,000mAh की बैटरी भी यहाँ 65W फ़ास्ट चार्जिंग के सपोर्ट और साइड फिंगरप्रिंट सेंसर के सात फोन में फेस अनलॉक का फीचर भी मिल जायेगा।

अभी के लिए फोन से जुडी कोई जानकारी आधिकारिक सोर्स से सामने नहीं आई है। शाओमी की तरफ से अभी और जानकारी आने का हमको भी इन्तजार रहेगा। इसके अलावा इंडियन मार्किट में iQOO 7 सीरीज के तौर पर गेमिंग फोन 26 अप्रैल को पेश किये जायेंगे।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here