शाओमी ने अभी कुछ महीने पहले ही इंडियन मार्केट में अपनी सबसे लोकप्रिय रेडमी नोट 10 सीरीज को लॉन्च किया था। इस सीरीज के तहत आपको Redmi Note 10 Pro Max, Redmi Note 10 Pro, और Redmi Note 10 देखने को मिलते हैं। अब कंपनी इसी सीरीज के तहत एक और स्मार्टफोन रेडमी नोट 10S जल्द ही इंडिया में लॉन्च करने वाली है।

कंपनी के सीईओ मनु कुमार जैन ने हाल ही में ट्वीट करके इसकी जानकारी दी है।

ट्वीट की गई इमेज के अनुसार रेडमी नोट 108 इंडिया में 13 मई के दिन लांच किया जाएगा।

Redmi Note 10S के स्पेसिफिकेशन

Note 10s को मार्च महीने में ग्लोबल लॉन्च किया जा चुका है तो इस हिसाब से हमको डिवाइस की फीचर्स और प्राइस रेंज से जुड़ी जानकारी पहले ही मिल चुकी है। यहां देखने वाली बात सिर्फ यह होगी कि क्या कंपनी ग्लोबल वैरीअंट को ही इंडिया में उसी स्पेसिफिकेशंस के साथ लॉन्च करती है या नहीं।

टीज़ की गई इमेज मैं आपको फोन का बॉक्स दिखता है जिसके ऊपर आपको डिवाइस के सभी खास फीचर लिखें दिखाई देते हैं जैसे फोन में आपको MIUI 12.5 सॉफ्टवेयर, 64 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर, सुपर डिस्प्ले, बेहतरीन ऑडियो और कुछ एक्स्ट्रा फीचर जैसे ब्लेजिंग फास्ट चार्जिंग और गेम ऑन भी लिखे दिखाई देते हैं।

रेडमी नोट 10 की ही तरह यहां पर सामने की तरफ आपको 6.4 इंच की AMOLED डिस्प्ले FHD+ रेज़ोलुशन के साथ मिलेगी। फोन में स्टीरियो स्पीकर, मीडियाटेक हेलिओ G95 चिपसेट, 8GB रैम और 128GB स्टोरेज के विकल्प के साथ 5000mh की बड़ी बैटरी भी दी जाएगी।

पीछे की तरफ आपको 64 मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर के साथ तीन और सेंसर 8 मेगापिक्सल अल्ट्रा वाइड और 2 मेगापिक्सल का डेट एंड माइक्रो सेंसर भी मिलेगा तथा सामने की तरफ वीडियो कॉलिंग के लिए 13 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी दिया जाएगा।

Redmi Note 10 series go global - Note 10 Pro, Note 10, Note 10S and Note 10 5G

कंपनी ने ग्लोबल वैरीअंट को ग्रे वाइट और ब्लू कलर में लांच किया था तो उम्मीद है कि इंडिया में भी डिवाइस इन्हीं रंग के विकल्प के साथ पेश की जाएगी। कुछ अफवाहे ऐसी भी सामने आ रही है कि रेडमी नोट 10S के लांच इवेंट में ही आपको रेडमी वॉच भी देखने को मिल सकती है। रेडमी वॉच में आपको 1.4 इंच की डिस्प्ले के साथ लेटेस्ट हेल्थ ट्रैकिंग टीचर और 11 स्पोर्ट्स मोड जीपीएस, वाटर रेसिस्टेंट, स्लीप मॉनिटरिंग, क्लॉक, फ्लैशलाइट जैसे फीचर भी दिए जाएंगे।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here