Xiaomi आगामी 22 फरवरी को इंडियन मार्किट में अपने दो नए ऑडियो प्रोडक्ट को लांच करने वाली है। उम्मीद है की लांच इवेंट में किफायती कीमत पर पोर्टेबल ऑडियो डिवाइसों को पेश किया जायेगा। टीज़र में नज़र आ रहे ग्राफिक्स इस बात का संकेत देता है कि शाओमी एक वायरलेस स्पीकर और वायरलेस इयरफ़ोन को लॉन्च कर सकती है। अभी के लिए लांच इवेंट की डेट के अलावा और कोई जानकरी शेयर नहीं की गयी है।

मनु कुमार जैन द्वारा की गयी ट्वीट के के साथ एक वीडियो भी शेयर की गयी है जिसमे लांच डेट और टाइम को कन्फर्म किया गया है। जैसा की ऊपर बताया गया है पोस्ट में प्रोडक्ट के नाम से जुडी कोई जानकारी नहीं मिलती है। ऑडियो डिवाइस होने का मतलब है की लांच इवेंट में कंपनी नए वायरलेस इयरफोन, ब्लूटूथ स्पीकर या TWS को लांच कर सकती है।

हालांकि अभी तक कुछ भी साफ नहीं है लेकिन अनुमान लगाया जा रहा है कि Xiaomi द्वारा पिछले साल ग्लोबली लॉन्च किए Mi Portable Bluetooth Speaker (16W) को आगामी इवेंट के दौरान लॉन्च किया जा सकता है। ब्लूटूथ 5 सपोर्ट के साथ स्पीकर को वाटर रेसिस्टेंट के लिए IPX7 रेटिंग प्राप्त है और यह मल्टी-ड्राइवर सेटअप के साथ आता है जो 16 वॉट साउंड आउटपुट प्रदान करता है। इयरफ़ोन पूरी तरह से नए या फिर मेड इन इंडिया मॉडल हो सकता है और ग्राफिक को देखने से ऐसा लगता है कि यह ट्रू वायरलेस स्टीरियो (TWS) हेडसेट हो सकते हैं।

हाल ही में Xiaomi ने इस बात को भी कंफर्म किया है कि कंपनी मार्च में अपनी Redmi Note 10 सीरीज को इंडिया के लिए लॉन्च करने वाली है लेकिन फिलहाल कंपनी ने लॉन्च डेट से पर्दा नहीं उठाया है। रेडमी नोट 10 सीरीज़ के अंतर्गत Redmi Note 10 और Note 10 Pro को उतारा जा सकता है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here