Amazfit CES 2020

फिटनेस स्मार्टबैंड या स्मार्टवाच के सेगमेंट की काफी लोकप्रिय कंपनी Humai लगता है जल्द ही अपने लाइन-अप में कुछ आकर्षक ऑप्शन जोड़ने वाली है। कंपनी के द्वारा अगले इवेंट में ट्रू-वायरलेस इयरफोन के साथ हेल्थ केटेगरी के तहत कुछ नया और आकर्षक आइटम पेश किया जा सकता है। CES 2020 में Las Vegan में 7 जनवरी को होने वाले इवेंट में यह नयी टेक लांच करने का मन बनाया है।

Huami Amazfit CES 2020 में?

अभी के लिए मार्किट में वायरलेस इयरफ़ोन एक नए ट्रेंड की तरह देखा जा सकता है। नए ट्रू वायरलेस इयरबड्स CES में पेश किये जा सकते है। अभी के लिए ब्रांड ने और कोई जानकारी सामने नहीं दी है। लेकिन उम्मीद के अनुसार यह ब्लूटूथ 5.0, मल्टी-फंक्शन बटन जैसे बेसिक फीचर के साथ पेश होंगे। कंपनी के पिछले प्रोडक्ट देखते हुए हम किसी अच्छे प्रोडक्ट की ही उम्मीद करते है।

इसी के साथ कंपनी अपनी नयी स्मार्टवाच भी पेश कर सकती है। यह देखना काफी अच्छा होगा की कंपनी Amazfit GTR की तुलना में यूजर को क्या नया देती है।

Amazfit CES 2020

स्मार्टवाच और TWS इयरफोन के अलावा कंपनी ने इवेंट में एक और प्रोडक्ट लांच करने की भी घोषणा की है। अगर मीडिया इनवाइट को ध्यान से देखे तो उम्मीद है की कंपनी यहाँ पर स्मार्ट-शू जैसे प्रोडक्ट को लांच कर सकती है।

यह भी पढ़िए: Samsung Galaxy Fold 2 की इमेज हुई लीक: वर्टीकल फोल्ड डिस्प्ले के साथ आया सामने

“स्मार्ट वाच और बैंड के सेगमेंट में काफी अच्छा प्रदर्शन करने के बाद अब कंपनी अपनी लाइन-अप को और बेहतर करने के साथ नए प्रोडक्ट लांच को लेकर भी काफी उत्साहित है। ग्लोबल प्लेटफार्म पर नए प्रोडक्ट पहले की तरह अच्छे साबित हो सकते है। स्मार्टवाच और इयरफोन से अलग हट कर भी हम कुछ पेश करने वाले है जो फिटनेस और हेल्थ का ध्यान रखने वाले यूजरों के लिए काफी अच्छी होगी है।”

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here