शाओमी की साथी कंपनी Huami ने आज इंडिया में Amazfit Stratos 3 स्मार्टवाच को लांच लांच कर दिया है। कंपनी ने लगभग एक माह के अंतराल में ही अपनी सेकंड स्मार्टवाच को लांच किया है। इस से पहले इंडिया में Amazfit T-Rex मॉडल भी लांच किया जा चूका है।

इस स्मार्टवाच में आपको 2GB की इनबिल्ट स्टोरेज के साथ साथ ड्यूल कंट्रोल चिप्स, ड्यूल OS और ब्लूटूथ हैडफ़ोन कनेक्टिविटी सुपोर्ट दिया गया है तो चलिए वाच के फीचरों पर नज़र डालते है:

Huami Amazfit Stratos 3 की कीमत और उपलब्धता

कंपनी ने स्मार्टवाच को 13,999 रुपए की कीमत में पेश किया है जो इंडिया में कंपनी की सबसे महंगी स्मार्टवाच है। ये नयी वाच फ्लिप्कार्ट पर 22 जून से बिक्री के लिए उपलब्ध होगी।

Huami Amazfit Stratos 3 के फीचर

Amazfit Stratos 3 में आपको 1.34-इंच की ट्रांस्फ्लेक्टिव डिस्प्ले 320×320 पिक्सेल रेज़ोलुशन के साथ मिलती है। यह डिस्प्ले आपको सनलाइट में काफी बेहतर ब्राइटनेस देती है। टच सेंसिटिव डिस्प्ले गोरिल्ला ग्लास 3 प्रोटेक्शन के साथ दी गयी है जिसपर एंटी-फिंगरप्रिंट कोटिंग भी मिलती है।

Huami की स्मार्टवाच Amazfit OS पर रन करती है जो आपको काफी अलग-अलग वाच फेस के साथ वर्कआउट प्रोफाइल भी देता है। यह स्मार्टवाच एंड्राइड के साथ iOS प्लेटफार्म पर भी इस्तेमाल की जा सकती है। वाच में मिलने वाली 2GB स्टोरेज में आप म्यूजिक स्टोर कर सकते है। कनेक्टिविटी के लिए यहाँ WiFi 3 और ब्लूटूथ 5.0 का सपोर्ट भी दिया है। Stratos 3 में आपको कॉल या मैसेज करने की सुविधा नहीं दी है।

स्पोर्ट्स एक्टिविटी के लिए Amazfit Stratos 3 में आपको 80 अलग-अलग प्रोफेशनल स्पोर्ट्स मोड दिए गये है जिनमे आउटडोर और इनडोर दोनों ही तरह की एक्टिविटी कवर की गयी है। यह स्मार्टवाटक आपको प्रोफेशनल लेवल का डाटा देती है जिसके जरिये आप अपना परफॉरमेंस भी सुधार सकते है।

आन्तरिक रूप से स्मार्टवाच में आपको 24-घंटे हार्ट रेट मॉनिटर के लिए बायोट्रैकर भी दिया है। इसके अलावा यह वाच GPS, GLONASS, BEIDOU और GALILEO पोजीशन सिस्टम को भी सपोर्ट करती है।

पॉवर के लिए वाच में 300mAh की बड़ी बैटरी आती है जो 2.5 घंटे में फुल चार्ज की जा सकती है। कंपनी ने यहाँ पर 7 दिन की बैटरी बैकअप स्मार्टमोड में, 14 दिन का बैकअप अल्ट्रा मोड में मिलने का दावा किया है। इसके अलावा Stratos में आपको और भी मोड मिलते है जिनके हिसाब से एक्यूरेट मोड में 35 घंटे, बैलेंस्ड मोड में 45 घंटे और पॉवर-सेविंग मोड में 70 घंटे का बत्तेय्र बैकअप मिलता है।

 

 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here