Samsung Galaxy W20

Samsung Galaxy Fold इस साल फोल्डेबल स्मार्टफोन के तौर पर पेश किया गया अपनी तरह का पहला स्मार्टफोन है। शुरुआत में थोडा परेशानी के बाद कंपनी ने कुछ बदलाव के साथ डिवाइस को लांच कर दिया है। लेकिन आज सामने आई जानकारी के मुताबिक कंपनी एक और फोल्डेबल स्मार्टफोन पर काम कर रही है जिसको Galaxy Fold 2 के तौर पेश पेश किया जा सकता है। नए डिजाईन में आपको वर्टीकल फोल्डेबल डिस्प्ले देखने को मिल सकती है तो चलिए पूरी जानकरी पर एक नज़र डालते है:

यह भी पढ़िए: साल 2019 में 108MP रियर कैमरा सेंसर वाले कुछ बेहतरीन स्मार्टफोन

हो सकता है Samsung Galaxy Fold 2?

सैमसंग के जुडी काफी सटीक लीक जानकारी देने वाले Ice Universe ने कुछ समय पहले ट्वीट किया और फोन से जुडी कुछ इमेज पोस्ट करी। पोस्ट में उन्होंने लिखा है की “Samsung’s Next Generation Galaxy Fold Phone”।

Samsung Galaxy Fold 2

ऐसा ही डिजाईन कुछ महीनो पहले Lenovo के स्वमित्व वाली Motorola के द्वारा पेश किये motorola Razr में भी देखने को मिलता था जो काफी आकर्षक भी लगता है।

 

फोन में आपको USB टाइप-C पोर्ट के साथ स्पीकर ग्रिल भी देखने को मिल सकती है।

Samsung Galaxy Fold 2

नए हिन्ज के साथ डिवाइस पहले की तुलना में ज्यादा कॉम्पैक्ट साइज़ के साथ पेश की जाएगी। इसके अलावा वर्टीकल फोल्ड इसको नार्मल फोम-फैक्टर भी देगा जो थोडा ज्यदा आरामदायक दिखाई देता है।

Samsung Galaxy Fold 2

अगर आप इसको बंद करेंगे तो यह आयतकार शेप में मिलेगा जिसपर ग्लॉसी सरफेस इसको चमकदार बनाती है। पीछे की तरफ ड्यूल कैमरा सेटअप मिलेगा जो फोल्ड करने पर सेल्फी कैमरा का भी काम करेगा। साथ ही कवर स्क्रीन पर टाइम, डेट और बैटरी परसेंटेज भी देखने को मिलेगी।

Samsung Galaxy Fold 2

इमेज में देखने पर साफ़ पता चलता हिया की वॉल्यूम बटन राईट साइड पॉवर बटन के साथ दिए गये होंगे। ओपन करने पर डिस्प्ले काफी बड़ी नज़र आती है जिसका आस्पेक्ट रेश्यो 22:9 हो सकता है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here