पिछले कुछ दिनों से ख़बरें सामने आ रही थी रेड्मी अपना एक नए गेमिंग स्मार्टफोन लांच करने वाली है। और आज लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार कंपनी ने चीनी माइक्रो-ब्लॉग्गिंग साईट पर फोन के लांच डेट को शेयर कर दिया है।

Redmi का अपकमिंग स्मार्टफोन Redmi K40 Enhanced edition एक गेमिंग स्मार्टफोन के तौर पर 27 अप्रैल को लांच किये जाने वाला है। तो चलो डिवाइस के आपेक्षित  फीचरों पर नज़र डालते है:

Redmi K40 Game Enhanced Edition

Redmi के अनुसार फोन के राईट साइड में आपको गेमिंग ट्रिगर्स भी दिये जायेंगें जो Black Shark 4 में दिए बटन्स की तरह ही काम करते है। अभी के लिए यह साफ़ नहीं है की ये बटन्स टच सेंसिटिव होंगे या फिजिकल बटन्स होंगे।

कंपनी के अनुसार यह एक हार्ड-कोर गेमिंग फोन होगा जो स्लिम एंड आकर्षक डिजाईन के साथ पेश किया जायेगा।

यह डिवाइस पहले 3C सर्टिफिकेशन साईट पर भी देखी गयी है और लिस्टिंग के अनुसार फोन में आपको 67W फ़ास्ट चार्जिंग का सपोर्ट देखने को मिल सकता है। इसके अलावा फोन में 5G कनेक्टिविटी का विकल्प भी देखने को मिलेगा।

फोन के साथ चार्जिंग एडाप्टर भी मिलेगा जो लेटेस्ट Mi 11 सीरीज में भी देखने को मिलता है। कुछ अफवाहों के अनुसार Redmi K40 Game Enhanced Edition में AMOLED डिस्प्ले 144HZ रिफ्रेश रेट के सुप्प्पोर्ट के साथ आएगी और साथ ही यहाँ परफॉरमेंस के लिए MediaTek dimensity 1200 चिपसेट का इस्तेमाल किया जायेगा।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here