Redmi K30, RedmiBook 13 go official

शाओमी के सब ब्रांड रेड्मी से

जुडी एक खबर आज सामने आई है की कंपनी अपने लेटेस्ट फ्लैगशिप स्मार्टफोन Redmi K40 सीरीज पर काम कर रही है। अफवाहों की माने तो यह अपकमिंग स्मार्टफोन सीरीज Dimensity 1000+ चिपसेट के साथ पेश की जा सकती है।

Weibo पर Digital Chat Station ने Redmi K40 सीरीज से जुडी कुछ और जानकरी भी शेयर की है।

ताज़ा जानकारी के अनुसार Redmi k40 में आपको 120Hz रिफ्रेश रेट की डिस्प्ले देखने को मिल सकती है। इसके अलावा फोन में 4,500mAh की बड़ी बैटरी के साथ फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी दिया जा सकता है। लीक्स्टर के अनुसार फोन में बिना नौच की स्क्रीन पॉप-अप कैमरा सेटअप के साथ आ सकती है।

अभी के लिए डिवाइस के 5G कनेक्टिविटी से जुडी कोई जानकारी तो सामने नहीं आई है लेकिन हाल ही में रेडियो फ्रीक्वेंसी सर्टिफिकेशन साईट के हवाले से पता चला था की अपकमिंग शाओमी डिवाइस 5G सपोर्ट के साथ उतारी जा सकती है।

हाल ही में Redmi K40 मॉडल नंबर M2006J10C के साथ चीनी 3C सर्टिफिकेशन साईट पर भी देखा हां चूका है। इतनी सारी लीक जानकारी के अलावा कुछ अफवाहे भी सामने आई है जिसमे डिवाइस को मार्किट में क्वैड कैमरा सेटअप के साथ पेश करने की बात कही गयी है। अगर यह सच साबित होती है तो शायद से कंपनी यहाँ पर Poco X2 का Sony IMX686 64MP प्राइमरी सेंसर का इस्तेमाल कर सकती है।

Redmi K40 आपको मार्किट में जुलाई महीने में लांच किया जा सकता है। हमेशा की तरह शावामी अपने अपकमिंग स्मार्टफोन सीरीज को जल्द ही टीज़ करना शुरू कर देगी। तो अभी के लिए जब तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं होती है तब तक डिवाइस की स्पेसिफिकेशन में बदलाव से इनकार नहीं किया जा सकता है।

 

 

 

 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here