हाल ही के दिनों में सामने आई काफी अफवाहों पर रोक लगता हुए Redmi ने आप अपनी फ्लैगशिप Redmi K40 सीरीज के लांच किये जाने से जुडी जानकारी आधिकारिक रूप से शेयर कर दी है। कंपनी की लेटेस्ट सीरीज 25 फरवरी को लांच की जाएगी।

Redmi के जनरल मेनेजर Lu Weibing ने चीनी माइक्रोब्लॉग्गिंग साईट पर Redmi K40 पर सुनिश्चित किया है की Redmi K40 में आपको एक दम नया डिजाईन देखने को मिलेगा। यह डिवाइस पिछले साल लांच किये गये Redmi K30 का अपग्रेड मॉडल होगा। Redmi k40 सीरीज में आपको बड़ी डिस्प्ले, बड़ी बैटरी के साथ 5G कनेक्टिविटी देखने को मिल सकती है।

Redmi K40 के आपेक्षित फीचर

ताज़ा जानकारी के अनुसार Redmi k40 में आपको 120Hz रिफ्रेश रेट की डिस्प्ले देखने को मिल सकती है। इसके अलावा फोन में 4,500mAh की बड़ी बैटरी के साथ फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी दिया जा सकता है। सेल्फी कैमरा आपको सबसे छोटे पंच-होल कटआउट के तहत दिया जा सकता है। पीछे की तरफ 108MP का प्राइमरी सेंसर क्वैड कैमरा सेटअप के साथ मिल

सकता है।

बड़ी बैटरी के साथ फोन में 33W फ़ास्ट चार्जिंग का सपोर्ट और टाइप C पोर्ट भी देखने को मिल सकते है। अगर अफवाहों की माने तो Redmi K40 के रिटेल बॉक्स में हो सकता है चार्जर ना दिया जाये लेकिन अभी इस बारे में कुछ साफ़ तौर पर कहा नहीं जा सकता है।

Lu Weibing ने यह भी साफ़ किया है K40 सीरीज स्नैपड्रैगन 888 चिपसेट युक्त होगी जिसमे 5G कनेक्टिविटी सपोर्ट भी मिलता है। चिपसेट को LPDDR4x रैम और UFS 2.2 स्टोरेज के साथ इस्तेमाल किया जायेगा। सॉफ्टवेयर के लिए फोन एंड्राइड 11 आधारित MIUI 12.5 पर रन करता हुआ मिल सकता है।

Redmi K40 की आपेक्षित कीमत

कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार Redmi K40 चीनी मार्किट में 2,999 युआन के आस-पास की कीमत में पेश किया जा सकता है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here