काफी अफवाहों के बाद आज शाओमी ने अपने लेटेस्ट 5G स्मार्टफोन को इंडिया में लांच करने की घोषणा कर दी है। कंपनी ने इंडिया में 8 जनवरी को एक नए 5G फोन को लांच करने के लिए मीडिया इनविटेशन रोल आउट कर चुकी है। अगर रिपोर्ट्स की माने तो ये फोन Redmi Note 9T हो सकता है क्योकि हाल फिलहाल गीकबेंच और सर्टिफिकेशन साईट पर इस डिवाइस को देखा गया है।

टीज़र के अनुसार यह डिवाइस नवम्बर महीने में चीन में लांच की गयी Redmi Note 9 5G का एक रिब्रांडेड मॉडल अलग रैम और स्टोरेज ऑप्शनों के साथ पेश किया जा सकता है। तो चलिए नज़र डालते है डिवाइस में आपको क्या ख़ास मिल सकता है:

Redmi Note 9T aka Redmi Note 9 5G के फीचर

चीन में लांच किये गये Note 9 5G के फीचरों को देखे तो यहाँ पर सामने की तरफ 6.53-इंच की डिस्प्ले दी गयी है जो सिर्फ 60Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है। चिपसेट के लिए फोन में MediaTek Dimensity 800U का इस्तेमाल किया गया है। पॉवर के लिए यहाँ 18W फ़ास्ट चरिंग वाली 5,000mAh की बड़ी बैटरी देखने को मिलती है।

फोटोग्राफी के लिए पीछे की तरफ आपको 48MP का प्राइमरी सेंसर, 8MP के अल्ट्रा वाइड और 2MP के डेप्थ सेंसर के साथ आता है। पंच होल के तहत 13MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है। फोन को 4GB/6GB रैम और 64GB/128GB स्टोरेज ऑप्शन के साथ पेश किया जा सकता है।

अन्य फीचरों पर आपको ड्यूल सिम, स्प्लैश रेसिस्टेंट, स्टीरियो स्पीकर, IR ब्लास्टर जैसे फीचर दिए गये है। फोन अनलॉक कर लिए यहाँ फेस अनलॉक और साइड फिंगरप्रिंट सेंसर का सपोर्ट भी दिया गया है।

 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here