Xioami India के हेड Manu Kumar Jain ने आज घोषणा की है Redmi Note 10 सीरीज इंडिया में मार्च महीने में लांच की जाएगी। उन्होंने यह जानकारी ट्विटर पर एक विडियो टीज़र को शेयर करके दी है जिसमे अपकमिंग सीरीज का नाम और लांच पीरियड आसानी से देखा जा सकता है।

विडियो टीज़र में सीरीज के तहत कितनी डिवाइस पेश की जाएगी और उनके किसी भी तरह के फीचरों से जुडी कोई जानकारी शेयर नहीं की गयी है। Redmi Note 10 सीरीज पिछले साल पेश की गयी काफी लोकप्रिय Redmi Note 9 की अपग्रेड सीरीज होगी।

Redmi Note 10 के आपेक्षित फीचर

वैसे शाओमी ने अभी किसी भी तरह की कोई जानकारी शेयर नहीं की है लेकिन हम कुछ अफवाहों की माने तो डिवाइस में एक बार फिर IPS LCD डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ देखने को मिल सकती है। फोन में पीछे की तरफ 64MP का क्वैड कैमरा सेटअप भी दिया जायेगा जिसमे अल्ट्रा वाइड लेंस भी शामिल हो सकता है।

Redmi Note 10 में 5G कनेक्टिविटी के साथ MediaTek Dimensity 720 चिपसेट का इस्तेमाल किया जा सकता है। अगर अफवाहें सच साबित होती है जो यह इंडियन मार्किट का सबसे किफायती 5G स्मार्टफोन भी साबित हो सकता है जो अभी के लिए Realme X7 है। Redmi Note 10 में 6GB तक का रैम ऑप्शन तथा 128GB तक का स्टोरेज ऑप्शन भी दिया जा सकता है।

Redmi Note 10 की आपेक्षित कीमत

रेड्मी नोट 10 को इंडिया में 20,000 रुपए से कम की कीमत पर पेश किया जायेगा। Amazon India पर Note 9 सीरीज की ही तरह Note 10 सीरीज भी बिक्री के लिए लांच के बाद से उपलब्ध होगी। अभी के लिए Redmi Note 9 का बेस मॉडल 11,999 रुपए की कीमत पर बिक रहा है और आने वाले दिनों में Note 10 सीरीज से जुडी और भी जानकारी सामने आएगी तो हम अपडेट करेंगे।

 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here