ट्विटर पर शाओमी ने अपने आधिकारिक अकाउंट से Redmi Note 9 सीरीज को लांच करने की घोषणा कर दी है। चीनी कंपनी ने यह साफ़ किया है की डिवाइस को 30 अप्रैल को 20:00 GMT पर पेश किया जायेगा।

शाओमी ने इस सीरीज को “The Legend Continues” टैगलाइन के तहत प्रोमोट करने का मन बनाया है। टीज़र में भी डिवाइस से जुडी कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

 

इंडियन मार्किट में इसी साल कंपनी Redmi Note 9 Pro और Redmi Note 9 Pro Max मॉडल्स पेश कर चुकी है। नाम से अनुसार यह सीरीज Note 9 Pro से स्पेसिफिकेशन के मामले में थोडा और किफायती कीमत के साथ पेश की जाएगी।

कुछ मार्किट Redmi Note 9S मॉडल को भी बेचा जा रहा है जो काफी हद तक Note 9 Pro के जैसा ही नज़र आता है। लेकिन Note 9 Pro Max को अभी ग्लोबली मार्किट में किसी और नाम से पेश नहीं किया गया है तो हो सकता है की अपकमिंग सीरीज में आपको इसका भी एक रीब्रांडिंग वर्जन देखने को मिले।

इस से फेले TENAA पर भी एक रेड्मी मॉडल देखने को मिलता है जिसका डिजाईन Redmi Note 9 Pro के जैसा दिखाई देता है। हो सकता है की यह Redmi 10x स्मार्टफोन हो जो चीनी रिटेल साईट पर देखा गया था। कुछ अफवाहे यह भी है की Note 9, Redmi 10x का ही ग्लोबल वर्जन होगा।

स्पेसिफिकेशन पर नज़र डाले तो Redmi Note 9 शायद से MediaTek Helio G85 चिपसेट के साथ मार्किट में उतारा जा सकता है। इसके अलावा फोन में 6GB तक की रैम और 128GB तक की स्टोरेज का ऑप्शन भी हो सकता है। हैंडसेट जहाँ तक है एंड्राइड 10 आधारित MIUI 11 सॉफ्टवेयर और 48MP क्वैड कैमरा सेटअप के साथ आएगा।

 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here