Honor V30 5G चीन में 26 नवम्बर को लांच किया जायेगा जिसका रिटेल बॉक्स भी हाल ही में लीक हो चूका है। इसी के साथ कुछ ही दिन पहले एक स्मार्ट वाच स्केच भी इन्टरनेट पर लीक हुआ है जिसके बाद से ही चर्चा थी की कंपनी V30 के इवेंट में एक स्मार्टवाच को भी लांच कर सकता है।

लीक इमेज को देखने के बाद अगर सभी रिपोर्ट पर ध्यान दे तो यह Honor Magic Watch 2 हो सकती है जिसकी आज लाइव इमेज भी देखने को मिल गयी है। इसमें वाच का डिजाईन काफी हद तक पिछले Watch जैसा ही दिखाई पड़ता है।

Honor Magic Watch 2 Leak

तो डिजाईन में तो आपको कोई ख़ास बदलाव देखने को नहीं मिलेगा। इसके अलावा यहाँ पर टच स्क्रीन डिस्प्ले के साथ कंपनी कुछ नयी तरह से कण्ट्रोल सिस्टम को पेश कर सकती है जिसके बारे में अभी कोई खास जानकारी सामने नहीं आई है।

Honor Magic Watch 2 उम्मीद के अनुसार Kirin A1 प्रोसेसर पर रन कर सकती है जो वाच को बेहतर परफॉरमेंस के साथ-साथ अच्छा ब्लूटूथ कनेक्शन भी प्रदान करेगी। इसके अलावा वाच से जुडी अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

Watch Magic के फीचर

अगर नज़र डाले तो Watch Magic में आपको 1.2- इंच की HD AMOLED डिस्प्ले 390×390 पिक्सेल और 326ppi डेंसिटी के साथ पेश की गयी थी। वाच में आपको ARM M4 चिपसेट के साथ 16MB रैम और 128GB तक की स्टोरेज मिलती है।

Honor Magic Watch 2

साथ ही यहाँ GPS, GLONASS और GALILEO, ब्लूटूथ 4.2, 5ATM वाटर-रेसिस्टेंट, NFC और 178mAh की बैटरी भी मिलते है। कंपनी के अनुसार, यह आराम से 7 दिन का बैटरी बैकअप देने में सक्षम है।

Honor V30 के आपेक्षित फीचर

अगर V30 के भी आपेक्षित फीचरों पर नज़र डाले तो यहाँ पर आपको Kirin 990 चिपसेट के साथ 5G कनेक्टिविटी का सपोर्ट भी मिल सकता है। लीक इमेज के अनुसार सामने आपको ड्यूल-सेल्फी कैमरा पंच-होल के तहत दिया जा सकता है। अभी के लिए डिवाइस से जुडी कोई भी जानकरी आधिकारिक रूप से सामने नहीं आई है तो इनमे बदलाव की सम्भावना से भी इंकार नहीं किया जा सकता है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here