Mi !0 Series Launch, Specifications, Features

Xioami चीन में अपनी Mi 10 सीरीज को लांच करने को लेकर चर्चा में बना हुआ है। काफी रिपोर्ट्स में यह चीज सामने आ रही है की कंपनी Mi 10 सीरीज के तहत MI 10 और Mi 10 Pro, ये दो स्मार्टफोन को लांच कर सकती है। पिछले हफ्ते ही एक लीक पोस्टर के अनुसार यह डिवाइस चीन में 11 फरवरी को लांच किया जायेगा लेकिन इसकी अभी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गयी है तो चलिए नज़र डालते है Mi 10 Pro 5G के लीक हुई लाइव इमेज और फीचरों पर:

यह भी पढ़िए: बेस्ट 120fps रिफ्रेश रेट गेम्स आपकी स्मूथ AMOLED डिस्प्ले डिवाइस के लिए

Xiaomi Mi 10 Pro 5G के लीक फीचर

The first real photos of Xiaomi Mi 10 Pro from all sides, with a box and 65 W charge

चीनी माइक्रोब्लॉगिंग साईट Weibo पर Mi 10 Pro 5G की लाइव इमेज शेयर की गयी है जिसमे फोन का डिजाईन साफ़ तौर पर देखा जा सकता है। सामने की तरफ से लीक हुई इमेज में पंच -होल डिस्प्ले दिखाई देती है जिसका कट-आउट लेफ्ट साइड में मिलेगा। इसके अलावा डिस्प्ले किनारों पर थोडा सा कर्व भी है तो यहाँ ड्यूल कर्व डिस्प्ले भी देखने को मिल सकता है।

The first real photos of Xiaomi Mi 10 Pro from all sides, with a box and 65 W charge

पीछे की तरफ अगर देखने तो फ़ोन में लेफ्ट साइड ऊपर की तरफ क्वैड कैमरा सेटअप दिया गया है जो बैक-पैनल पर थोडा उठा हुआ दिखाई देता है। कैमरा सेटअप में तीन सेंसर तो एक साथ आते है जबकि चौथे को LED फ़्लैश के साथ थोडा सा नीचे जगह दी गयी है। उम्मीद यही है की यहाँ पर आपको 108MP का प्राइमरी सेंसर दिया जायेगा।

The first real photos of Xiaomi Mi 10 Pro from all sides, with a box and 65 W charge

नीचे की तरफ फोन में स्पीकर ग्रिल दी गयी है जिसके बराबर में टाइप-C पोर्ट भी देखने को मिलता है। इसके साथ फोन के बॉक्स में दिए जाने वाले चार्जर की भी इमेज सामने आई है जो 65W फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ मिलेगा तो अभी तक की सबसे फ़ास्ट चार्जिंग टेक कही जा सकती है। अफवाहों की माने तो यहाँ वायरलेस चार्जिंग के अलावा रिवर्स चार्जिंग का भी सपोर्ट दिया जायेगा।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here