Source: GSMarena

Xiaomi अपनी एंड्राइड वन आधारित Mi A-सीरीज को लेकर चर्चा में बना हुआ है और आज इस डिवाइस से जुडी काफी जानकारियाँ लीक भी हुई है जिसमे स्पेसिफिकेशन और डिवाइस का प्राइस शामिल है। कुछ यूजर जो हमको फॉलो करते है वो जानते है की एंड्राइड वन सॉफ्टवेयर पर आधारित ये डिवाइस अपने पिछले संस्करण MiA2 से बेहतर चिपसेट, डिजाईन के साथ जल्द ही लांच की जाएगी।

Mi A3: लांच डेट

Xiaomi Mi A3 everything we know so far

यह भी पढ़िए: Xiaomi Redmi K20 Pro रिव्यु (समीक्षा): शाओमी का फास्टेस्ट फ्लैगशिप स्मार्टफोन?

Mi A3 को कोड-नेम “orchid_sprout”  के साथ इन्टरनेट पर देखा गया है जहाँ _sprout का मतलब ये डिवाइस गूगल सर्टिफाइड एंड्राइड वन डिवाइस होगी। लीक्स के अनुसार Mi A3 को 25 जुलाई के दिन पोलैंड में लांच किया जायेगा।

Mi A3: डिजाईन और डिस्प्ले

Xiaomi ने Mi A2 से अलग यहाँ बेज़ेल को कम रखने का मान बना लिया है। लीक हुई इमेज में भी आपको नौच डिस्प्ले देखने को मिलती है। हो सकता है की यहाँ 6.08-इंच की AMOLED डिस्प्ले इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ दी जा सकती है जिसका रेज़ोलुशन FHD+ होगा।

Mi A3 ग्रे, ब्लू और वाइट कलर में पेश हो सकता है।

Xiaomi Mi A3 everything we know so far

Mi A3: कैमरा

Mi A3 में आपको पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जा सकता है जिसमे 48MP का प्राइमरी सेंसर मिल सकता है तथा सामने की तरफ 32MP का सेल्फी कैमरा इसको और भी खास बनाता है। यहाँ अल्ट्रा-वैदे सेंसर के अलावा टेलीफ़ोटो या डेप्थ सेंसर भी दिया जा सकता है।

Xiaomi Mi A3 everything we know so far
सोर्स: GSMArena

Mi A3: स्पेसिफिकेशन (आपेक्षित)

अगर Mi A2 पर नज़र डाले तो तब स्नैपड्रैगन 660 चिपसेट दी गयी है। इस साल शाओमी हो सकता है की यहाँ स्नैपड्रैगन 665 चिपसेट का इस्तेमाल करे लेकिन कुछ अफवाहें ऐसी भी है की 700-सीरीज चिपसेट को भी देखा जा सकता है।

Xiaomi Mi A3 everything we know so far

जहाँ तक वरिएन्त की बात है तो शाओमी के पैटर्न को देखते हुए यहाँ 4GB/6GB रैम और 64GB/128GB स्टोरेज का विकल्प तो अवश्य ही मिल सकता है।

लीक हुई एक इमेज में साफ़ तौर पर देखा जा सकता है की यहाँ 4030mAh की बड़ी बैटरी 18W फ़ास्ट चार्जर सपोर्ट के साथ मिलेगी। इसके साथ यहाँ USB-टाइप C पोर्ट और 3.5mm ऑडियो जैक भी मिलेगा।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here