Triple Cameras

Xiaomi Mi 9X के स्पेसिफिकेशन लीक हो चुके है लेकिन यह डिवाइस इंडिया में Mi A3 के रूप में लांच की जा सकती है जो इसको काफी खास बनाती है। डिवाइस की स्पेसिफिकेशन सामने आ गयी है जिसके अनुसार यहाँ पर ट्रिपल कैमरा, स्नैपड्रैगन 675 चिपसेट, और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी देखने को मिल सकता है। Mi 9X को लगभग 17,500 रुपए की कीमत में अप्रैल महीने के आस-पास लांच किया जा सकता है।

यह भी पढ़िए: Xiaomi Redmi Note 7 Pro से जुडी 12 बेहतरीन टिप्स एंड ट्रिक्स

Xiaomi Mi 9X/Mi A3 के फीचर

स्क्रीन की बात करे तो सामने की तरफ आपको 6.4-इंच की FHD AMOLED डिस्प्ले देखने को मिल सकती है। लेटेस्ट ट्रेंड को देखते हुए यहाँ आपको डॉट नौच देखने को मिल सकता है। इसके अलावा इन-डिस्प्ले सेंसर भी उपलब्ध करवाया जा सकता है। अगर कीमत को देखे तो यहाँ ऑप्टिकल सेंसर भी काफी अच्छा कदम कहा जा सकता है।

Mi A2

पीछे की तरफ आपको ट्रिपल कैमरा सेटअप 48MP प्राइमरी सेंसर, 13MP का वाइड एंगल लेंस और 8MP का टेलीफ़ोटो लेंस दिया जायेगा। जैसा की Mi-सीरीज बजट कैमरा फ्लैगशिप के रूप में पेश की गयी थी तो Mi A3 भी वही साबित होगा।

प्रोसेसर के तौर पर यहाँ स्नैपड्रैगन 675 चिपसेट के साथ 4GB रैम और 64GB स्टोरेज का विकल्प दिया जा सकता है। फोन आपको 3300mAh बैटरी 18W फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ पेश किया जायेगा।

शाओमी से जुडी ऐसी अफवाहें सामने आरी है की जल्द ही कंपनी अपनी 2 एंड्राइड वन सहित 3 डिवाइस लांच करने वाला है। तो पिछले Mi A2 की तरह यह भी स्टॉक एंड्राइड आधारित स्मार्टफोन होगा जिसके साथ हमको एक कॉम्पैक्ट वर्जन Mi A3 Lite भी देखने को मिल सकता है। इसके अलावा तीसरी डिवाइस एंड्राइड पाई आधारित MIUI 10 सॉफ्टवेयर पर रन करता है।

उपरोक्त बताई गयी सभी जानकारी किसी आधिकारिक सोर्स से सामने नहीं आई है तो लांच होने तक इनमे बदलाव की सम्भावना से इनकार नहीं किया जा सकता है। Mi A3 से जुडी नयी जानकारी के लिए बने रहिये हमारे साथ!!!

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here