इसी महीने की शुरुआत में ही Mi 10 Pro से जुडी कुछ बातें सामने आई थी की कंपनी डिवाइस पर काम कर रही है और उम्मीद है की जल्द इसको लांच भी किया जा सकता है। इसके बाद कंपनी के को-फाउंडर और वाईस चेयरमैन Lin Bin ने स्नैपड्रैगन टेक समिट 2019 में भी इस सीरीज को सुनिश्चित किया।

इसके साथ उम्मीद है की Pro वरिएन्त में आपको स्नैपड्रैगन 865 चिपसेट भी देखने को मिल सकती है। आज सामने आई लीक के अनुसार 4500mAh की बड़ी Mi 10 Pro में दी जा सकती है। आज चीनी माइक्रोब्लॉग्गिंग साईट Weibo की तरफ से Mi 10 सीरीज से जुडी जानकरी सामने आई है लेकिन आधिकारिक सोर्स से ना आने की वजह से इस जानकारी पर पूरी तरह विश्वास नहीं कर सकते है।

तो अगर यह जानकारी सच साबित होती है तो काफी ज्यादा जानकारी सामने आ चुकी है। तो चलिए नजर डालते है नज़र डालते है लीक जानकारी पर:

यह भी पढ़िए: Oppo F15 हो सकता है क्वैड रियर कैमरा सेटअप और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ जनवरी महीने में इंडिया में लांच

Xiaomi Mi 10 से जुडी जानकारी

लीक की शुरुआत होती है स्नैपड्रैगन 865 चिपसेट के इस्तेमाल से। लेटेस्ट चिपसेट होने के साथ यहाँ लेटेस्ट स्पेसिफिकेशन भी देखने को मिल सकती है। अभी के लिए यह साफ़ है की Mi 10 में 90Hz AMOLED डिस्प्ले दी जा सकती है। डिस्प्ले का साइज़ 6.5-इंच रह सकता है। अभी यह साफ़ नहीं है की इसमें नौच डिस्प्ले होगा या पॉप-अप कैमरा के साथ फुल-व्यू डिस्प्ले।

इसके अलावा अगर फोटोग्राफी की बात करे तो यहाँ Sony IMX686 प्राइमरी सेंसर के अलावा 20MP अल्ट्रा-वाइड सेंसर, 12MP टेलीफ़ोटो लेंस के साथ-साथ डेप्थ और मैक्रो सेंसर भी देखने को मिल सकते है। यानि की पीछे आपको पेंट कैमरा सेटअप मिल सकता है।

लीक जानकरी के अनुसार फोन में आपको 40W फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,500mAh की बड़ी बैटरी भी दी गयी होगी। इसके अलावा यहाँ 30W वायरलेस फ़ास्ट चार्जिंग तथा 10W रिवर्स चार्जिंग का सपोर्ट भी देखने को मिल सकता है।

फोन में ड्यूल मोड 5G, NFC, और वाइब्रेशन मोटर का सपोर्ट भी मिलेगा। Mi 10 सीरीज को 8GB+128GB, 8GB+256GB और 12GB+256GB वरिएन्त के साथ मार्किट में पेश किया जा सकता है। फोन को 3799 युआन की शुरूआती कीमत पर लांच किया जा सकता है।

Xiaomi Mi 10 Pro आएगा 65W फ़ास्ट चार्जर के साथ?

अगर इमेज में देखे तो यहाँ चार्जिंग टाइम सिर्फ 35 मिनट दिखाया गया है तो इतना तो साफ़ है की कंपनी फोन को 65W फ़ास्ट चार्जिंग यह 66W फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ पेश करेगी। अभी के लिए 65W सबसे फ़ास्ट चार्जिंग ऑप्शन के तौर पर मार्किट में उपलब्ध है।

 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here