Oppo Find X

हाल ही में एक रिपोर्ट सामने आई थी की Oppo अपने अगले Find सीरीज स्मार्टफोन पर काम कर रही है। यह स्मार्टफोन आने वाले दिनों में यह Oppo Find X2 के नाम से लांच किया जा सकता है। इसी फोन से जुडी एक लीक आज भी मार्किट में देखने को मिली जिसमे डिवाइस की कुछ अहम जानकारी सामने आई है तो चलिए नज़र डालते है Oppo Find X2 के फीचरों पर:

यह भी पढ़िए: Realme X2 रिव्यु: “रियल” मिड रेंज फ्लैगशिप किलर ?

Oppo Find X2 से जुडी जानकारी

चीनी माइक्रो-ब्लॉग्गिंग साईट Weibo पर लीक हुई जानकरी के हिसाब से कंपनी अपने अगले फ्लैगशिप स्मार्टफोन Find X2 पर काम कर रही है जिसमे लीक्स्टर के अनुसार सामने की तरफ 6.5-इंच की QHD+ रेज़ोलुशन वाली डिस्प्ले 3168×1440 पिक्सेल के साथ दी जाएगी। इसके साथ ही यह डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट को भी सपोर्ट कर सकती है जो काफी बेहतर फीचर साबित हो सकता है।

Oppo Find X2 full display specs leak, including 120Hz refresh rate

इसके साथ ही फोन में आपको रिफ्रेश रेट को चेंज करने का भी ऑप्शन दिया जायेगा तो यूजर बैटरी की खपत को कम करने के लिए 60Hz और 120Hz रिफ्रेश रेट को डिस्प्ले सेटिंग्स के तहत बदल भी सकते है। इसी के साथ रेज़ोलुशन को भी FHD+ और QHD+ के बीच में स्विच करने का भी सपोर्ट यहाँ दिया जा सकता है।

डिस्प्ले के अलावा Oppo के वाईस-प्रेसिडेंट Brian Shen के द्वारा सामने आई जानकरी के अनुसार FInd X2 में लेटेस्ट स्नैपड्रैगन 865 चिपसेट भी दी जा सकती है जिसकी वजह से यह तो साफ़ हो ही जाता है की कंपनी FInd X2 को 5G कनेक्टिविटी सपोर्ट के साथ पेश करेगी।

कैमरा सेटअप से जुडी जानकरी अभी साफ़ तौर पर सामने नहीं आई है लेकिन यहाँ पर फ्लैगशिप ग्रेड Sony सेंसर का इस्तेमाल रियर प्राइमरी सेंसर के तौर पर किया जा सकता है। डिस्प्ले, चिपसेट के अलावा Oppo ने अभी कोई और जानकारी शेयर नहीं की है तो उम्मीद यही है की अभी डिवाइस से जुडी कुछ और लीक जानकरी आने वाले समय में सामने आ सकते है ।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here