Oppo Reno Ace with 90Hz display
Source: Sohu

Oppo ने पीछे महीने इंडियन मार्किट में अपना शार्क फिन डिजाईन वाला Reno2 लांच किया था और इसके कुछ ही बाद ही हमको Oppo Ace की एक झलक भी देखने को मिली है। आज चीन में Reno 2 को लांच करने के साथ कंपनी ने अपने अपकमिंग Oppo Ace से जुडी जानकरी भी दी है की यह डिवाइस अक्टूबर महीने में 90Hz डिस्प्ले रिफ्रेश रेट के साथ पेश किया जायेगा।

वैसे यह कोई नयी खबर नहीं है क्योकि पिछले कुछ दिनों से Oppo के 90Hz डिवाइस पर काम करने की चर्चा हो ही रही थी। OnePlus के लेटेस्ट OnePlus 7Pro के साथ मार्किट में इस 90Hz फीचर को लेकर चर्चा काफी तेज़ हो गयी थी। इसके अलावा आगामी Google Pixel 4 में भी 90Hz पैनल के इस्तेमाल करने की अफवाहें सुनने को मिल ही रही है।

यह भी पढ़िए: बेस्ट 10 स्मार्टफोन जिनमे मिलती है आकर्षक ग्रेडिएंट ग्लास फिनिश

Oppo Reno Ace with 90Hz display

90Hz डिस्प्ले रिफ्रेश रेट आपके लिए कितनी जरूरी है? ज्यादा रिफ्रेश का मतलब थोडा ज्यादा बैटरी की खपत, स्क्रॉलिंग के अलावा एनीमेशन थोडा और बेहतर नज़र आना।

यह भी पढ़िए: साल 2019 में उपलब्ध 64MP प्राइमरी रियर कैमरा वाले कुछ बेहतरीन स्मार्टफोन

Oppo ने अपनी Reno Ace की स्पेसिफिकेशन के बारे में कोई जानकरी सामने नहीं रखी है लेकिन सामने आई कुछ और जानकरी के औसर इसमें आपको स्नैपड्रैगन चिपसेट 5G मॉडेम के साथ देखने को मिल सकती है। इसके अलावा डिवाइस से जुडी कोई जानकरी सामने आते ही हम अपडेट करेंगे तब तक बने रहिये!!!

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here