Oppo ने पिछले महीने चीन में अपनी Reno 4 सीरीज को पेश किया है।सीरीज के तहत आपको Reno 4 और Reno 4 Pro फोन देखने को मिलते है। दोनों ही डिवाइस 5G कनेक्टिविटी के साथ आते है। इनमे से कंपनी Reno 4 pro को इंडियन मार्किट में 31 जुलाई को लांच करने के लिए तैयारी कर चुकी है।

reno4pro_savethedate

हालांकि, कंपनी ने रेनो 4 के लॉन्चिंग को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है। इसके अलावा कुछ समय पहले जानकारी सामने आई थी कि Oppo Reno 4 Pro के ग्लोबल वेरिएंट चीन में लॉन्च किए गए डिवाइस से अलग होगा। यह भी एक ऑनलाइन लांच इवेंट होगा जो 31 जुलाई को दोपहर 12:30 बजे शुरू होगा। तो चलिए नज़र डालते है डिवाइस के आपेक्षित फीचरों पर:

Oppo Reno 4 Pro के आपेक्षित फीचर

चीन में लांच किये मॉडल के के हिसाब से फोन में आपको सामने की तरफ 6.5- इंच की FHD+ डिस्प्ले 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ दी जा सकती है। सामने की तरफ आपको पंच होल कट आउट के तहत 32MP का सेल्फी कैमरा भी मिलता है।

इंटरनल हार्डवेयर पर नज़र डाले तो यह डिवाइस स्नैपड्रैगन 765G चिपसेट के साथ पेश किया जा सकता है। प्रीमियम डिवाइस होने की वजह से यहाँ पर आपको 12GB रैम और 256GB स्टोरेज का ऑप्शन भी देखने को मिल सकता है। Oppo Reno 4 Pro एंड्राइड 10 आधारित Colors 7.2 पर रन करता हुआ मिलेगा।

इन सबके अलावा कनेक्टिविटी के लिए फोन में 5G, ब्लूटूथ 5.1, Wi-Fi, GPS आदि का ऑप्शन भी मिलेगा। पॉवर के लिए 4,000mAh की बड़ी बैटरी 65W फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ मिल सकती है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here