OnePlus 8 सीरीज आने वाले महीनों में लांच किया जा सकता है। इसी के चलते इन्टरनेट पर डिवाइस से जुडी इमेज और रेंडर काफी चर्चा में बनी हुई है। आज ही OnePlus 8 Pro की कुछ इमेज इन्टरनेट पर देखी जा सकती है।

246Techie द्वारा अपलोड की गयी इमेज में OnePlus डिवाइस साफ तौर पर दिखाई दे रही है जिसमें आपको पंच-होल डिस्प्ले, ग्लॉसी बैक-पैनल और क्वैड कैमरा सेटअप भी देखने को मिल जाता है। क्वैड सेटअप में 3 सेंसर को वर्टीकल लाइन-अप में है जबकि चौथा सेंसरो आपको साइड में दिख जाता है।

OnePlus 8 Pro के आपेक्षित फीचर

अगर बात करे कैमरा सेटअप की तो इमेज देखने पर क्वैड कैमरा साफ़ दिखाई देता है। फोन में आपको 64MP SonyIMX686 प्राइमरी सेंसर, 20MP  अल्ट्रा-वाइड सेंसर, 12MP का टेलीफ़ोटो लेंस मिल सकता है। सेटअप के साइड में दिया एक एक्स्ट्रा सेंसर यहाँ पर ToF डेप्थ सेंसर हो सकता है।

सामने की तरफ देखे तो आपको 6.7-इंच की बड़ी AMOLED डिस्प्ले 120HZ रिफ्रेश रेट के साथ मिल सकती है। डिस्प्ले का रेज़ोलुशन 3140×1440 पिक्सेल हो सकता है। अगर बायोमेट्रिक को देखते है तो पिछले मॉडल की ही तरह यहाँ भी इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया जायेगा।

Oneplus fluid AMOLED with 120Hz refresh rate, HDR+ and MEMC support

उम्मीद यही है की स्मार्टफोन में आपको लेटेस्ट स्नैपड्रैगन 865 चिपसेट वर्ल्ड में पहली बार 16GB रैम ऑप्शन के साथ मिल सकती है। स्टोरेज के तौर पर 256GB/512GB का ऑप्शन भी हो सकता है।

सॉफ्टवेयर के तौर पर एंड्राइड 10 आधारित Oxygen OS दिया जायेगा जो कोनीक्टिविटी के लिए 5G को भी सपोर्ट करेगा।

OnePlus is now a member of Wireless Power Consortium

इस साल जो बदलाव सब चाहते है वो फोन में वाटररेजिस्टेंस और वायरलेस चार्जिंग का सपोर्ट है। अफवाहे मार्किट में ऐसी भी है की फोन में आपको 30W वायरलेस चार्जिंग  के साथ 50W फ़ास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी देखने को मिल सकता है। बैटरी 4,500mAH की कैपेसिटी के साथ मिलेगी। लेकिन अभी कुछ भी आधिकारीक रूप से सामने नहीं आई है तो इनमे बदलाव की उम्मीद से भी इनकार नहीं किया जा सकता है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here