जैसे-जैसे OnePlus की नयी डिवाइस लांच होने की तारीख करीब आ रही है वैसे-वैसे OnePlus डिवाइस से जुड़े लीक और रिपोर्ट्स सामने आ रही है। यह तो पहले ही साफ़ हो चूका है कंपनी 5G सपोर्ट वाले डिवाइस से जुडी टेक्नोलॉजी पर भी काम कर रही है और 5G मॉडल को हम काफी जल्दी मार्किट में देख भी पाएंगे। हाल ही में OnePlus के 5G वरिएन्त  से जुडी कुछ जानकरी और इमेज सामने आई है।

यह भी पढ़िए: Realme 3 Pro के लांच से पहले कम्पनी CEO ने शेयर किये कैमरा सैंपल

OnePlus 7 Pro/5G स्पेसिफिकेशन (आपेक्षित)

OnePlus 7 Pro 5G

Weibo पर दिखाई दी गयी यह दोनों ही इमेज ना सिर्फ डिवाइस के डिजाईन से जुडी जानकारी देती है बल्कि कुछ आकर्षक स्पेसिफिकेशन का खुलासा भी करती है। सबसे जरूरी चीज यह है की यहाँ इमेज डिवाइस के मॉडल नंबर GM1915 को भी दिखाती है। पारम्परिक पैटर्न के हिसाब  भी कंपनी इन अक्षरों का ही इस्तेमाल करती आई है। जैसा ही पहले भी खबर सामने आ चुकी है की यह डिवाइस कंपनी की पहले 5G सपोर्ट के साथ पेश की जा सकती है।

OnePlus 7 Pro 5G

फोन के “About Section” में साफ़ तौर पर स्नैपड्रैगन 855 चिपसेट, 8GB रैम और 256GB स्टोरेज को देख सकते है। कैमरा सेक्शन में 48MP, 16MP और 8MP सेंसर भी लिखे हुए दीखते है।

इसके अलावा यहाँ सामने की तरफ 6.67-इंच की Super Optic Display दी जा सकती है जो दोनों तरफ से थोडा सा घुमावदार है तो अगर यह स्क्रीन OnePlus 7 में देखने को मिलती है तो निश्चित रूप से पैसे में बढ़ोतरी देखने को मिलेगी।

इसके अलावा यह डिवाइस एंड्राइड पाई आधिरत Oxygen OS GM31C बिल्ड नंबर पर रन करती हुई मिलेगी।

यह भी पढ़िए: क्वालकॉम ने पेश किये स्नैपड्रैगन 665, 730 और 730G मोबाइल प्रोसेसर

यहाँ जो चीज थोडा संदेह पैदा कर रही है वो ये की इमेज में अबाउट सेक्शन में जो इमेज दिखाई गयी है उसमे वाटर-ड्राप नौच देखने को मिलती है। अब यह भी कह सकते है की डिवाइस का सॉफ्टवेयर अभी पूरी तरह तैयर नहीं हुआ है तो क्या पता यह सिर्फ डेमो इमेज हो सकती है, लेकिन अभी इन इमेज पर पूरी तरह विश्वास नहीं किया जा सकता है तो आने वाले दिनों में अपडेट के लिए पढ़ते रहिये Smartprix News

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here