Realme 3 Pro को कंपनी अप्रैल महीने में लांच करने वाली है जिसके चलते अब डिवाइस से जुडी जानकारी सामने आने लगी है। इस क्रम में सबसे पहले कंपनी ने अपनी डिवाइस के कैमरा सैंपल शेयर किये है। कंपनी के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर CEO माधव सेठ ने “Shot on Redmi 3 Pro” के वाटरमार्क के साथ इमेज पोस्ट की है।

ट्विटर पर शेयर की गयी इमेज में आपको शानदार डिटेल्स और बेहतर कलर देखने को मिलते है। माधव दिल्ली यूनिवर्सिटी स्टेडियम में कुछ स्टूडेंट के साथ Realme 3 Pro को इस्तेमाल करते हुए दिखाई देते है। इसी के साथ उन्होंने यह भी कहा ही की कैंपस में एक बार सिर्फ प्रो वरिएन्त को लांच करने वाले है।

पुराने पैटर्न को देखे तो कंपनी हमेशा से ही अपनी आगामी डिवाइस से जुडी कैमरा सैंपल पोस्ट करती है। चाहे Realme 3 हो या Realme U1 सभी के लंच से पहले कंपनी ने कैमरा सैंपल पोस्ट किये थे।

यह भी पढ़िए: Xiaomi Redmi Note 7 Pro vs Samsung Galaxy A50 की तुलना

अगर हम Realme 3 के लांच इवेंट को देखे तो वहां भी कंपनी ने Redmi Note 7 Pro को सीधे टक्कर देने की बात करी थी और कहा था की डिवाइस अप्रैल महीने में लांच की जा सकती है। अभी तक डिवाइस से जुडी कोई जानकरी सामने नहीं आई है लेकिन कुछ अफवाहों के हिसाब से यहाँ पर OnePlus 6T में इस्तेमाल किया गया सेंसर ही दिया जा सकता है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here