Realme काफी दिनों से अपने नए स्मार्टफोन को लांच करने से जुडी खबरों के साथ चर्चा में बना हुआ था जिसमे क्वैड कैमरा, लेटेस्ट चिपसेट जैसे फीचर को भी टीज़ किया गया था। आज कंपनी ने Weibo पर एक पोस्ट के जरिये इस बात की पुष्ठी की है की 5 सितम्बर को Realme चीन में अपनी नयी सीरीज Q-सीरीज के तहत फोन को पेश करेगी। पोस्ट में यह भी साफ़ होता है की Q-सीरीज के अलावा आपको 3 और स्मार्टफोन Realme 5 और Realme 5 Pro के साथ Realme XT भी देखने को मिल सकता है।

1566960247-Realme-Q.jpg

रियलमी ने हाल ही में Realme 5 और Realme 5 Pro को इंडिया में लांच किया था जिसमे पहली बार क्वैड कैमरा का इस्तेमाल किया गया है। Weibo की पोस्ट से स्पेसिफिकेशन के बारे में तो कोई ख़ास पता नहीं चलता है लेकिन उम्मीद यही है की Q-सीरीज में भी आपको क्वैड कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा।

Realme के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर, Xu Qi Chase ने Realme Q -सीरीज की विडियो को भी टीज़ किया है लेकिन सबसे जरूरी बात यह है की कंपनी ने आधिकारिक अकाउंट से भी यह साफ होता ही की कंपनी 5 सितम्बर को चीन में एक लांच इवेंट के तहत 4 प्रोडक्ट को लांच करेगी। कल ही कंपनी ने 64MP कैमरा से ली गयी पहली इमेज को भी शेयर किया था जो उम्मीद के अनुसार Realme XT का कैमरा सैंपल हो सकती है।

1566960455-Realme-Q-New-Series.png

फोन में आपको क्वैड कैमरा के अलावा 8GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ स्नैपड्रैगन की लेटेस्ट 800-सीरीज चिपसेट भी मिल सकती है। शायद Q-सीरीज कंपनी की स्नैपड्रैगन 855+ वाली पहली डिवाइस हो सकती है क्योकि कंपनी ने कुछ दिन पहले भी टीज़ किया था की कंपनी SD855+ डिवाइस पर काम कर रही है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here