कोरोना वायरस से हुए लॉक डाउन के बाद लगता है की अब स्मार्टफोन ब्रांड काफी ज्यादा एक्टिव हो गये है और इंडिया में Narzo सीरीज को लांच को करने बाद अब Realme ने चीन में 25 को एक बड़े इवेंट के आयोजन के संकेत दिए है जिसमे कंपनी 8 नए प्रोडक्ट लांच करने वाली है।

अभी के लिए इन सारे प्रोडक्ट को तो जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन कंपनी ने चीनी सोशल मीडिया साईट Weibo पर टीज़ करना शुरू कर दिया है। अगर इवेंट के पोस्टर को ही देखे तो यहाँ पर आपको नए TWS इयरबड्स, पॉवर बैंक और स्मार्टफोन दिखाई दे सकते है।

Realme China के CMO Xu Qi ने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फोटो पोस्ट की थी जिसमे एक फ़ोन दिखाई देता है जिसका कोड नेम ‘Blade Runner’ मिलता है। फोन में पीछे की तरफ आपको ग्लॉसी ग्रेप बैक पैनल के साथ आपको क्वैड कैमरा सेटअप भी दिखता है। इसके अलावा रियलमी की ब्रांडिंग भी पीछे की तरफ मिलती है। हो सकता है की 25 मई को यही स्मार्टफोन लांच किया जायेगा।

Weibo के पोस्टर के अनुसार यह लांच इवेंट 25 मई को 2 बजे से शुरू होगा। जैसा की पोस्ट में दिखाई देता है, इस इवेंट पोस्टर में भी आपको क्वैड कैमरा वाला स्मार्टफोन दिखाई देता है। इसके अलावा पोस्टर में पॉवर बैंक भी दिखता है जिसमे सामान्य USB पोर्ट और USB टाइप C पोर्ट के अलावा LED लाइट भी होंगी। पोस्टर में एप्पल के TWS की ही तरह इयरबड्स दिखाई देते है जो Realme Buds Neo हो सकते है क्योकि कुछ हफ्तों पहले यह काफी चर्चा में बने हुए थे तथा यह इयरबड्स TNCC पर भी लिस्ट किये गये थे।

इन सबके अलावा कंपनी चीन के इस इवेंट में Realme TV और Realme X3 सीरीज को भी लांच कर सकती है। Realme India भी काफी दिनों से टीवी और वाच को टीज़ कर रही है तो उम्मीद है की covid-19 से जुड़े लॉकडाउन के बाद यह प्रोडक्ट इंडियन मार्किट में भी देखने को मिल जाये

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here