आज सैमसंग ने अपने अपकमिंग Galaxy Unpacked इवेंट को लेकर घोषणा कर दी है। कंपनी ने आधिकारिक रूप से 28 अप्रैल को लांच इवेंट आयोजित करने वाली है। यह इवेंट आप सैमसंग के यूट्यूब चैनल पर फ्री में में देख सकते है। अभी के लिए कंपनी ने लांच इवेंट में पेश होने वाली डिवाइसों के बारे में कोई घोषणा नहीं की है।

अपकमिंग अनपैक्ड इवेंट इस साल का कंपनी का तीसरा Unpacked Event होगा। जनवरी महीने के पहले इवेंट में Samsung Galaxy S21 सीरीज को लांच किया गया था जबकि दुसरे अनपैक्ड इवेंट में Galaxy &2 और Galaxy A52 कसे पर्दा उठाया गया था।

सैमसंग ने एक टीज़र विडियो को भी शेयर किया है जिसमे कंपनी इवेंट की घोषणा को कर रही है लेकिन प्रोडक्ट से पर्दा नहीं उठा है। अभी तक हमने दो गैलेक्सी डिवाइस देख ली है तो हो सकता है की इस इवेंट में स्मार्टफोन लांच ना हो। कुछ रिपोर्ट्स के अनुसात यहाँ Galaxy S21 FE लांच हो सकता है तो अगर ऐसा होता है तो Galaxy S21 सीरीज के मौजूदा फ़ोनों की सेल पर थोडा प्रभाव तो पड़ेगा।

इस से पहले लीक्स्टर Evan Blass ने कहा है की इवेंट में Galaxy Book Pro लैपटॉप देखने को मिल सकता है जो 11th जेन इंटेल प्रोसेसर पर आधारित होगा। एक और कोरियाई साईट के अनुसार यहाँ विंडो 10 PC भी लांच हो सकता है।

ZDNet के दावे के अनुसार सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स Exynos प्रोसेसर को एक स्लिम नोटबुक में इस्तेमाल करने को लेकर काम कर रही है जैसा की पीछे साल कोरिया में लांच की गयी GalaxyBook S में देखने को मिला था।

अभी तक लांच इवेंट की सिर्फ डेट को लेकर ही पुख्ता जानकारी सामने आई है तो आने वाले दिनों में अगर प्रोडक्ट को लेकर भी कोई जानकारी मिलती है तो हम लेख को अपडेट करेंगे।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here