सैमसंग ने आज साफ़ कर दिया है की कंपनी 5 अगस्त को अपना Galaxy Unpacked Event आयोजित करने वाली है। पहली बार होगा की सैमसंग अपनी फ्लैगशिप सीरीज को वर्चुअल इवेंट के जरिये लांच करेगी। वैसे आधिकारिक टीज़र से अपनी डिवाइस से जुडी कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है। टीज़र इमेज में दिखाय गया कॉपर कलर ड्राप इफ़ेक्ट हाल ही में Galaxy Note 20 Ultra के लीक्ड इमेज से काफी मिलता जुलता है।

यह तो साफ़ है की कंपनी अपने Galaxy Unpacked इवेंट में हमेशा से ही फ्लैगशिप ग्रेड डिवाइसों को ही लांच करती आई है। इस साल की शुरुआत में सैमसंग ने अपनी Galaxy S सीरीज को लांच किया था और साल के दूसरे Unpacked Event में Note 20 सीरीज को ही लांच किया जा सकता है।

इवेंट में सैमसंग अपनी फ्लैगशिप Galaxy Note 20 सीरीज के अलावा Galaxy Fold 2 को भी लांच कर सकता है। इसके साथ ही कुछ रिपोर्ट्स ऐसी भी सामने आई है की इसी इवेंट में Samsung Galaxy Z Flip 5G, Galaxy Tab S7, Galxy Watch 3 के साथ Galaxy Buds को भी लांच किया जा सकता है।

हाल ही में Galaxy Z Flip 5G और Galax Note 20 Ultra के रेंडर सामने आये थे जबकि Galaxy Watch 3 की इमेज भी काफी दिनों से चर्चा में बनी हुई है।

Samsung उम्मीद के अनुसार Galaxy Note 20 को FHD+ sAMOLE स्क्रीन के साथ लांच कर दिया है जिसमे आपको 90Hz रिफ्रेश रेट का सपोर्ट भी मिल सकता है। प्रोसेसर के तौर पर यहाँ स्नैपड्रैगन 865/Exynos 990 चिपसेट के अलावा 4,000mAh की बड़ी बैटरी, 24W फ़ास्ट चार्ज के अलावा आपको Galaxy S20 जैसा ही रियर कैमरा सेटअप देखने को मिल सकता है।

सीरीज के टॉप मॉडल Note 20 Ultra में आपको स्नैपड्रैगन 865/Exynos 990 चिपसेट, 4,500mAh, 45W फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट के अलावा 108MP का प्राइमरी कैमरा सेंसर भी कंपनी पेश कर सकती है। जहाँ तक Z Flip 5G की बात है तो इसमें भी आपको स्नैपड्रैगन 865 चिपसेट के साथ 5G सपोर्ट और ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जा सकता है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here