Realme 6 Pro Review
Realme 6 Pro rear cameras

Realme जल्द ही इंडिया में अपने दो नए स्मार्टफोन Realme 7 और Realme 7 Pro को लांच करने वाली है। रियलमी इंडिया के सीईओ माधव सेठ ने ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट शेयर किया है जिसमें डिवाइस के नाम तो शेयर नहीं किये गये है लेकिन #BuildingTheFaster7 के इस्तेमाल से साफ़ हो जाता है की यहाँ पर Realme 7 सीरीज की ही बात की जा रही है।

ट्वीट से साफ़ संकेत मिलते है की Realme 7 और Realme 7 Pro इंडिया में जल्द ही लांच किये जा सकते है। कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों ही स्मार्टफोन सितम्बर महीने में लांच किये जा सकते है। यह दोनों फ़ोनों इसी साल की शुरुआत में पेश किये गये Realme 6 और Realme 6 Pro के अपग्रेड वरिएन्त साबित होंगे।

अभी के लिए Realme 7 सीरीज से जुडी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। वैसे Realme 7 Pro को कुछ सर्टिफिकेशन साइट्स जैसे BIS, WIFi ALliance, Indonesia Telecom, और Indonesia TKDN सर्टिफिकेशन साईट आदि पर लिस्ट देखा जा चूका है। कुछ अफवाहों के अनुसार फोन में आपको 65W फ़ास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी मिलता है।

सितम्बर महीने में कंपनी इंडिया में Realme 7 ही लांच नहीं करेगी। कल सामने आई रिपोर्ट्स के कंपनी  की प्रीमियम फ्लैगशिप डिवाइस Realme X7 भी चाइना में लांच की जाएगी। 1 सितम्बर को चीन में Realme X7 और realme X7 Pro को लांच किया जायेगा। सीरीज में आपको 120Hz रिफ्रेश रेट AMOLED डिस्प्ले, 64MP क्वैड कैमरा सेटअप के साथ 5G कनेक्टिविटी सपोर्ट भी दिया जायेगा। हो सकता है प्रो या अल्ट्रा वरिएन्त में आपको 125W फ़ास्ट चार्जिंग का फीचर भी देखने को मिल सकता है।

अगर Realme 7 सीरीज की कीमत की बात करे तो इंडिया में यह डिवाइस 15 से 20 हज़ार से प्राइस सेगमेंट में लांच की जाएगी जिसमे आपको 2 से अधिक रैम और स्टोरेज वरिएत्न देखने को मिल सकते है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here