Oneplus

OnePlus के प्रशंसको के लिए एक अच्छी खबर है। हाल ही में डिवाइस की इमेज और वरिएन्त से जुडी जानकरी लीक होने के बाद अब ताज़ा रिपोर्ट के अनुसार अगले महीने के अंत तक आपको OnePlus 7-सीरीज बाज़ार में दिखाई दे सकती है।

ट्विटर पर लीक जानकरी के अनुसार OnePlus 7 सीरीज मई महीने की 14 तारीख को लांच की जा सकती है लेकिन यह जानकारी अभी किसी आधिकारिक सोर्स द्वारा सामने नहीं आई है।

यह भी पढ़िए: OnePlus 7 की लाइव इमेज हुई लीक: कुछ स्पेसिफिकेशन भी आये सामने

OnePlus 7 और OnePlus 7 Pro के फीचर

जैसा की लीक्स में सामने आ रहा है OnePlus 7 में आपको ग्लास बैक पैनल के साथ कुछ नए कलर ऑप्शन भी देखना को मिल सकते है। सामने की तरफ बिना नौच का 6.67-इंच का डिस्प्ले दिया जा सकता है जबकि प्रोसेसर के रूप में लेटेस्ट स्नैपड्रैगन 855 चिपसेट दी गयी होगी।

OnePlus 7 Pro 5G

फोटोग्राफी के लिए यहाँ पर पहले बार समे पॉप-अप कैमरा सेटअप हो सकता है जिसके मेगापिक्सेल के बारे में कोई जानकरी नहीं है जबकि पीछे की तरफ आपको 48MP प्राइमरी सेंसर के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप देखने को मिल सकता है। डिवाइस में आपको 8GB रैम और 256GB स्टोरेज तो देखने को मिलेंगी ही साथ में 4000mAh की 44W व्रैप चार्जिंग सपोर्ट वाली बैटरी भी हो सकती है।

OnePlus 7 Pro 5G

OnePlus 7 Pro में डिजाईन के हिसाब से तो कोई ख़ास बदलाव देखने को नहीं मिलेगा लेकिन उम्मीद यही है की यह वरिएन्त 5G कनेक्टिविटी को भी सपोर्ट करेगा। यहाँ आपको पॉप-अप कैमरा, ट्रिपल कैमरा सेटअप, इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर जैसे फीचर मिलेंगे। इसके अलावा लेटेस्ट Oxygen OS 9.5 भी देखने को मिल सकता है।

उपरोक्त बताई गयी सभी जानकरी किसी आधिकारिक सोर्स से सामने नहीं आई है इसलिए डिवाइस के लांच होने तक इनमे बदलाव की सम्भावना से इनकार नहीं किया जा सकता है। तो OnePlus 7 से जुडी लेटेस्ट अपडेट जानकारी के लिए पढ़ते रहिये Smartprix न्यूज़!!!

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here