Amazon India के साथ साझेदारी के साथ-साथ स्मार्टफोन मेकर Oppo ने अपनी नयी Realme सीरीज के तहत 15 मई को एक नए स्मार्टफोन को पेश करने की घोषणा की है। इ-कॉमर्स कंपनी ने आधिकारिक रूप से यह सुनिश्चित किया है की फोन का नाम Realme 1 हो सकता है तथा बैक पैनल पैनल पर ‘डायमंड पैटर्न” दिया जा सकता है जैसा Oppo F7 में ब्लैक डायमंड एडिशन में दिया गया है। (Read in English)

यह भी पढ़िए: Samsung Galaxy A6/A6+ के स्पेसिफिकेशन हुए फिर से लीक

अभी फोन के बारे आधिक जानकारी प्राप्त नहीं हुई है लेकिन उम्मीद है की Realme 1 Oppo के हाल ही में लांच किये गये A3 का थोडा कॉम्पैक्ट वर्जन हो सकता है। Realme 1, Amazon एक्सक्लूसिव होगा तथा आने वाले कुछ दिनों में हमे इस डिवाइस के बारे में जानकारी प्राप्त होगी।

Oppo Realme 1 के फीचर और कीमत (आपेक्षित)

हम यह उम्मीद कर सकते है की Realme 1, Oppo A3 का इंडियन वर्जन हो सकता है। फोन में आपको सामने की तरफ 6.2-इंच की 19:9 रेश्यो की FHD+ LCD डिस्प्ले Notch के साथ दी जा सकती है। फोन में प्रोसेसर के रूप में 1.4Ghz MediaTek Helio P60 चिपसेट के साथ 4GB रैम और 128GB इनबिल्ट स्टोरेज का विकल्प दिया जा सकता है। चिपसेट में आपको आर्टिफीसियल इंटेलिजेंस सपोर्ट दिया गया है जो यूजर एक्सपीरियंस को और भी बेहतर कर देगा। फोन में आपको माइक्रोSD कार्ड के द्वारा स्टोरेज को बढ़ाने की सुविधा भी दी जाएगी।

यह भी पढ़िए: Vivo Y53i हुआ स्नैपड्रैगन 425 और फेस अनलॉक के साथ सिर्फ 7,990 रुपए में

अन्य स्पेसिफिकेशन की बात करे तो डिवाइस में एंड्राइड 8.1-ओरियो आधारित Color OS, 16MP रियर कैमरा, 8MP सेल्फी कैमरा, 3400mAh बैटरी, तथा ड्यूल-सिम, 4G VoLTE, WiFi 802.11, ब्लूटूथ 4.2, और GPS को कनेक्टिविटी विकल्प के रूप में शामिल किया गया है।

फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर की जगह पर सिर्फ फेस अनलॉक दिया गया है। इसके अलावा फोन के पीछे मल्टी-लेयर्ड मैटेलिक और ग्लास बैक कवर दिया गया है जिसपर त्रिभुजाकार-कट पैटर्न बने हुए है जिनको अलग-अलग व्यू एंगल से देखने पर यह काफी आकर्षक लगते है।

Oppo Real Me 1 की लांच डेट और प्राइस

Oppo Realme 1 भारत में 15 मई को लांच हो सकता है जिसकी कीमत लगभग 15,000 के आस-पास तय की जा सकती है।

मई 2018 में लांच होने वाले 10 बेहतरीन मोबाइल फ़ोन

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here