Vivo, 2018 FIFA World CUp Russia का आधिकारिक स्पोंसर है। कंपनी ने आज अपना नया Vivo V9 ब्लू-कलर वरिएन्त चीन में लांच कर दिया है। कंपनी के द्वारा लांच किया गया लिमिटेड एडिशन वर्ल्ड कप के जश्न को और भी बेहतर बना देगा।

कंपनी का कहना है,” यह कंपनी द्वारा पेश किया गया यह पहला लिमिटेड एडिशन डिवाइस है जो फुटबॉल के ग्लोबल कल्चर के इतिहास में दर्ज हो जायेगा।”

यह भी पढ़िए: Mobiistar XQ Dual रिव्यु : पुराने डिजाईन के साथ नया ड्यूल सेल्फी कैमरा

Vivo V9 Blue 2018 FIFA World Cup Edition के फीचर

Vivo V9 के लिमिटेड एडिशन के फीचर की बात करे तो यह पिछले महीने लांच किये गये Vivo V9 के ही समान है। डिवाइस में आपको 6.3-इंच FHD+ 19:9 डिस्प्ले, ओक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 626 चिपसेट, 4GB रैम, 64GB इंटरनल स्टोरेज, 3260mAh बैटरी, और एंड्राइड ओरियो आधारित Funtouch OS 4.0 दिए गये है।

फोटोग्राफी के लिए, यहाँ पर 24MP का AI ब्यूटी युक्त कैमरा सेंसर तथा रियर साइड 16MP +5MP का ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमे आपको ड्यूल-टोन LED फ़्लैश और 4K विडियो रिकॉर्डिंग की सुविधा भी दी गयी है।

लेकिन अभी Vivo V9 Blue 2018 FIFA World Cup Edition की कीमत के बारे कोई जानकारी नहीं दी गयी है।

Vivo 2018 FIFA वर्ल्ड कप

Vivo V9 स्पेशल एडिशन के साथ कंपनी ने “माय टाइम माय फीफा वर्ल्ड कप” कैंपेन की भी शुरुआत की है। इस कैंपेन के द्वारा कंपनी आपको सिर्फ एक ऑडियंस के रूप में बने नहीं रहने देना चाहती। इसके शामिल है:

  • विवो सुपर फैन फोटोग्राफ: इसके साथ, Vivo फुटबॉल फैन, यूजर और स्पेशल गेस्ट को रिक्रूट करेगा जिनको फोटोग्राफी पसंद है और 2018, 2022 FIFA वर्ल्ड कप के महत्त्वपूर्ण पलों को फोटो में संजोने को लेकर उत्साहित होंगे।
  • विवो सुपर टाइम: यह एक संगीत महोत्सव होगा जिसमे सभी 64 मैच के दौरान विवो सुपर DJ के अलावा कुछ विशेष गानों की एक श्रंखला सुनाई जाएगी जो फुटबॉल फैन और म्यूजिक लवर को एकजुट करेगा।

यह भी पढ़िए: OnePlus 6 का रिव्यु : दमदार प्रदर्शन के साथ मिलेगी खूबसूरती भी

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here