Asus ने अपनी 30वीं सालगिरह के मौके पर हाल ही में लांच किये गये Zenfone 6 (रिव्यु) के लेटेस्ट 12GB रैम और 512GB स्टोरेज वरिएन्त को लांच कर दिया है। डिवाइस का यह वरिएन्त Computex 2019 में ताइवान में लांच किया गया है।

Asus का Zenfone 6 काफी मायनों में OnePlus 7 Pro को टक्कर देता हुआ दिखाई देता है। लेकिन यह स्पेशल लिमिटेड एडिशन कुछ समय के लिए उपलब्ध होगा क्योकि इसकी सिर्फ 3,000 यूनिट ही बनाई जाएगी।

यह भी पढ़िए: OnePlus 7 Pro रिव्यु: Samsung Galaxy S10+ को देगा टक्कर?

इसके अलावा Asus अपने लिमिटेड एडिशन के साथ कुछ VIP बेनेफिट्स भी देगा। इसमें सबसे खास है 30 महीने की वार्रेंटी। इसी के साथ डिवाइस के डिजाईन में भी थोडा बदलाव देखने को मिलेगा जिसमे लिमिटेड एडिशन 30 लोगो भी दिखाई देगा। इसमें पीछे Asus का लोगो वर्टीकल डायरेक्शन में दिया गया है जो थोडा ब्लुइश कलर में बना हुआ है।

Asus Zenfone 6 के फीचर

Asus Zenfone 6

इस डिवाइस की जो खासियत है वो इसमें दिया गया फ्लिप कैमरा। आपको यहाँ 48MP SonyIMX586 सेंसर के साथ 13MP का वाइड-एंगल सेंसर मिलता है। Zenfone 6 लिमिटेड एडिशन में भी स्नैपड्रैगन 855 चिपसेट, 5,000mAh बैटरी के साथ फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है।

DxOMark, ने भी Zenfone 6 को सेल्फी डिपार्टमेंट में अभी तक का सबसे ज्यादा स्कोर 101 दिया है जिसके साथ विडियो के लिए 93 स्कोर दिया है। कुल मिलाकार, फोन को एवरेज 98 स्कोर मिलता है जिसमे सेल्फी में लिए अभी तक का बेस्ट स्कोर मिला है।

कंपनी ने Zenfone 6 के कैमरा को और बेहतर प्रदर्शन के लिए कैमरा अपडेट भी रोल-आउट कर दिया है। इस कैमरे अपडेट में आपको:

  • कैमरा सुपर नाईट मोड और HDR+ एनहांस्ड मोड (HDR++)
  • वॉल्यूम बटन फंक्शन: फ्लिप रोटेशन का कण्ट्रोल
  • स्मार्ट की मदद से कैमरा मोड में इमेज लेना
  • कैमरा रोटेशन में सुधार

यह नया कैमरा अपडेट OTA के तहत कुछ ही दिनों में लगभग सभी डिवाइसों में उपलब्ध होगा। डिवाइस के सेटिंग >> सिस्टम मेनू के अंदर आप “सिस्टम अपडेट” विकल्प के तहत आप चेक कर सकते है। लेकिन अगर मैन्युअली आप इसको अपडेट करना चाहते है तो आधिकारिक वेबसाइट लिंक से इसको डाउनलोड कर सकते है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here