वायरलेस इयरफोन का मार्किट काफी तेज़ी से ग्रोथ कर रहा है और लगभग सभी ब्रांड इसमें अपनी मौजूदगी दर्ज कराने के लिए काफी होड़ लगा रहे है। Apple AirPods, और Samsung के Galaxy Buds के बाद शाओमी ने चीन में अपने AirPods लांच किये, जबकि Realme 17 दिसम्बर को अपने पहले True Wirelss Earphones लांच करने वाली है।

इसी क्रम में OnePlus भी शायद जल्द ही Airpods और Galaxy Buds को कड़ी टक्कर देने के लिए अपने इयरबड्स भी अगले साल यानि 2020 की शुरुआत में लांच कर सकती है। PhoneArena के अनुसार, जिस सोर्स से यह लीक सामने आई है वो काफी हद तक विश्वसनीय कहा जा सकता है।

OnePlus के अपकमिंग इयरबड्स ?

Max J, टिपस्टर ने एक इमेज को शेयर किया है जिसमे आपको कोई ख़ास जानकरी सामने नहीं आती है लेकिन इतना साफ़ है की यह प्रोडक्ट अभी भी डेवलपमेंट स्टेज में ही है। डिजाईन की बात करे तो हो सकता है की यहाँ कंपनी ने बुलेट वायरलेस इयरफोन का एक इयरबड डिजाईन हो सकता है।

OnePlus

अन्य इयरफ़ोनों या इयरबड्स की तरह यहाँ पर भी बेहतर फिटिंग के लिए अलग-अलग सिलिकॉन टिप्स का इस्तेमाल किया जायेगा। बेहतर फिटिंग अच्छा नॉइज़ आइसोलेशन प्रदान करता है। उम्मीद यही की जा सकती है की कंपनी इस लेटेस्ट इयरबड्स में एक्टिव नॉइज़ कैंसलेशन का सपोर्ट भी दिया जा सकता है।

वनप्लस अपने 6T मॉडल के साथ ऑडियो जैक से दूरी पहले ही बना चूका है तो वायरलेस इयरबड्स को लांच किये जाना काफी हद तक सही भी मालूम होता है।

OnePlus 8 सीरीज में क्या होगा खास?

इसके साथ ही OnePlus 8 सीरीज से जुडी भी काफी जानकरी सामने आ रही है की इस सीरीज में आपको OnePlus 8 Pro, OnePlus 8 और OnePlus 8 Lite नाम से 3 अलग-अलग मॉडल पेश किये जा सकते है। OnePlus 8 के रेंडर भी लीक हुए है। इसमें पंच-होल कट-आउट, क्वैड रियर कैमरा और नीचे की तरह टाइप-C पोर्ट भी देखने को मिलता है।

OnePlus 8 सीरीज को कंपनी लेटेस्ट स्नैपड्रैगन 865 चिपसेट के साथ लांच करने के साथ 5G सपोर्ट भी प्रदान कर सकती है। जहाँ पर स्टैण्डर्ड एडिशन में सिंगल सेल्फी कैमरा जबकि प्रो एडिशन में आपको ड्यूल सेल्फी कैमरा पंच होल कट-आउट में देखने को मिल सकता है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here