शाओमी से अलग होने के बाद Poco ने इंडिया मार्किट में अपना पहला स्मार्टफोन Poco X2 लांच किया था जो काफी लोकप्रिय साबित हुआ। इसके बाद अब कंपनी स्मार्टफोन एक्सेसरीज के

सेगमेंट में एंट्री करते हुए अपने ट्रू वायरलेस इयरबड्स लांच करने वाली है। Poco F1 को शाओमी के साथ लांच करने के बाद कंपनी अब सभी डिवाइसों को अलग ब्रांड के तौर पर ही लांच कर रही है।

पोको ने कल अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से एक पोस्ट की है।

ट्विटर पर की गयी पोस्ट में यह साफ़ है की कंपनी इस नए इयरबड्स पर काम कर रही है। अभी के लिए पोको ने इसके अलावा बड्स से जुडी कोई और जानकारी तो साझा नहीं की है।

शाओमी के सब ब्रांड जैसे Mi और Redmi, दोनों ब्रांड ही अपने वायरलेस इयरबड्स चीन में पहले ही लांच कर चुकी है। इस से पहले शाओमी भी चीन मार्किट में या हाल ही में इंडियन मार्किट में भी अपनी मिड-रेंज हैडफ़ोन रेंज के साथ काफी लोकप्रिय साबित हो रही है। हो सकता है की Poco इंडियन मार्किट में Mi या Redmi TWS को ही री-ब्रांड करके पेश करे।

इस से पहले पोको के जनरल मेनेजर, मनमोहन ने ट्विटर पर एक पोल शुरू किया था की पोको को स्मार्टफोन के अलावा और पेश करना चाहिए। इसमें उन्होंने TWS, हैडफ़ोन, फिटनेस बैंड, स्मार्टवाच, गेमपैड आदि ऑप्शन दिए थे जिसमे सबसे ज्यादा वोट इयरबड्स को मिले है।

जिस दिन रियलमी ने मार्किट में अपने ट्रू-वायरलेस इयरबड्स लांच किये थे तभी से उम्मीद की जा रही थी की शाओमी भी इस सेगमेंट में एंट्री करेगी। लेकिन उस से पहले पोको ने अपनी दावेदारी साफ़ कर दी। अब लगता है की मार्किट में आपको जल्द ही और भी मिड-रेंज प्राइस सेगमेंट में अन्य ऑप्शन भी देखने को मिल सकते है।

कंपनी ने अभी इनकी प्राइस, फीचर, और लांच डेट के बारे में कोई जानकरी साझा नहीं की है लेकिन उम्मीद यही है की लॉकडाउन के बाद कंपनी जल्द ही इनको लांच कर सकती है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here